कभी लीकेज की वजह से श्रीदेवी को छोड़ना पड़ा था चेन्नई वाला घर, महल जैसे मकान में है सीक्रेट रूम, अब जान्हवी ने उठाया बड़ा कदम

Sridevi Chennai Home: जान्हवी कपूर का लेटेस्ट लुक हर किसी को अट्रैक्ट कर रहा है. वह शॉर्ट ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं. चलिए बताते हैं आखिर ये कौन सा इवेंट था जो जान्हवी कपूर के दिल के करीब था. चलिए दिखाते हैं जान्हवी कपूर का लेटेस्ट लुक.

वर्षा Thu, 02 May 2024-3:17 pm,
1/6

श्रीदेवी के चेन्नई वाला घर

जान्हवी कपूर ने फैसला लिया है कि वह मां श्रीदेवी के चेन्नई वाले घर को रेंट पर देने का फैसला लिया है. मतलब ये कि अब उनके फैंस भी इसे बुक कर सकेंगे. यहां समय बिता सकेंगे. इस दौरान एक कार्यक्रम में जान्हवी कपूर का लेटेस्ट लुक देखने को मिला. जहां वह शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं. चलिए दिखाते हैं लेटेस्ट तस्वीरें.

2/6

जान्हवी कपूर और खुशी कपूर

श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं है. उनकी बेटियां अब फिल्म इंडस्ट्री में मां का नाम को आगे बढ़ा रही हैं. जान्हवी कपूर और खुशी कपूर, दोनों ही अभी से काफी फेमस हैं. जान्हवी कपूर ने तो घर परिवार के बड़े फैसले लेना भी शुरू कर दिया है. दरअसल श्रीदेवी के पहले घर को वह अब होटल में तब्दील करने जा रहे हैं. 

3/6

ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में नजर आईं

इसी से जुड़े एक कार्यक्रम में गुरुवार को जान्हवी कपूर पहुंचीं.  इस दौरान वह ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में नजर आईं. खुले बालों और गले में प्यारा सा नेकपीस पहने वह काफी प्यारी लग रही हैं. जान्हवी कपूर ने इस दौरान मीडिया से भी बातचीत की.

4/6

शादी के बाद श्रीदेवी ने खरीदा था घर

श्रीदेवी के चेन्नई वाले घर की बात करें तो ये वही पहला घर है जिसे चांदनी ने अपनी कमाई से सबसे पहले खरीदा था. श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी करने के बाद इस मकान को अपने नाम किया था. ये घर फैमिली के दिल के करीब है.

 

5/6

क्यों छोड़ा श्रीदेवी ने घर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीदेवी को ये घर इसलिए छोड़ना पड़ा था क्योंकि यहां लीकेज, सीलन और मेंटेनेस इशुज के चलते घर को छोड़ना पड़ा था. मगर अब बेटी जान्हवी कपूर ने इन सभी चीजों को सॉल्व कर पब्लिक के लिए खोलने का फैसला लिया है. 

6/6

ऑफिस, सीक्रेट रूम, श्रीदेवी की पहली पेंटिंग

मालूम हो, श्रीदेवी ने साल 2018 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.साल 2022 में वोग मैगजीन में जान्हवी कपूर ने इस घर की झलकियां दिखाई थीं. इस घर में बोनी कपूर का एक ऑफिस, सीक्रेट रूम, श्रीदेवी की पहली पेंटिंग और काफी कीमती यादें जुड़ी हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link