डांस वीडियो, गाने की और वीडियो पर मतलब टिकटोक लिप्सी करना, सोशल मीडिया के थ्रू ही मई अपने स्टारडम में उनके लंबे समय तक बढ़ने की शुरुआत थी. 2018 में टिकटॉक स्ट्रीम और लिप-सिंक वीडियो का जमाना था, तो कंटेंट क्रिएटर काफी फेमस हो रहे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महामारी के दौरान, सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म अब प्रभावशाली लोगों के लिए प्रमुख आय का स्रोत बन गया. थोड़ी देर में, अफ़्शा एक बड़ा फैनबेस बनाने में कामयाब रहीं. उनका कंटेंट वायरल हो गया, लाखों व्यूज प्राप्त हुए और उनका चैनल और ट्रेंडिंग पर आ गया. टिकटॉक अकाउंट बनाने के बाद, अफ़्शा के लगभग 50,000 फॉलोअर्स केवल दो हफ्तों में हो गए और कुछ ही महीनों में वह एक मिलियन फॉलोअर्स तक पहुंच गईं. 


2020 में जब टिकटॉक पर प्रतिबंध लगा, तो कई प्रभावशाली लोगों ने अपने फॉलोअर्स खो दिए और दूसरे सोशल मीडिया पर चले गए. लगभग एक साल बाद, अफ़्शा खान ने 31 मार्च, 2021 को अपना यूट्यूब अकाउंट बनाया फिर उनका पहला वीडियो, "लाइफ ऑफ़ अफ़्शा" 2 अप्रैल, 2021 को जारी किया गया था और अभिनेत्री को इसके लिए बहुत प्यार मिला. उनके चैनल में अधिकांश लिप-सिंकिंग वीडियो फैशन ट्यूटोरियल और, हाल ही में, संगीत वीडियो शामिल हैं. उनकी बेटी इनाया खान के साथ उनके वीडियो, जिसका शीर्षक "इनाया इतना क्यू रोई" है, को लाखों बार देखा गया और अब यह 2021 के बाद से चैनल पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो है.