Career me Safal Hone ke Upay: इंसान दुनिया का कोई भी काम करता हो, लेकिन उसमें सफल होना चाहता है. हालांकि, कई वजह से वह सफलता का स्वाद नहीं चख पाता है. ऐसे में जरूरी है कि कुछ उपाय कर लिए जाएं. इसके लिए ज्योतिष शास्त्र में कई तरह के टोटके बताए गए हैं. इनका इस्तेमाल करने से सफलता के राह में आ रही सभी तरह के अड़चने दूर होती हैं और करियर में ऊंचाईयों के पंख लगने लगते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भोग


बुधवार के दिन भगवान गणपति को पूरी आस्था और श्रद्धा भाव के साथ दूर्वा घास अर्पित करते हुए, उनसे मन ही मन अपने कार्य सिद्धि की प्रार्थना करें. कार्य में निश्चित ही सफलता प्राप्त होगी. इसके अलावा किसी भी महत्वपूर्ण कार्य या फिर इंटरव्यू, परीक्षा, नौकरी, व्यापार डील को पक्का करने के लिए जाते समय भगवान को भोग लगाया हुआ मीठा खाकर ही निकलें. आप देखेंगे कि जिस कार्य के लिए आप गए थे, वह अच्छे से पूरा हो गया.


पीला रंग


किसी भी माह के शुक्ल पक्ष में गुरुवार के दिन मां दुर्गा और पार्वती का पीले वस्त्र, फूल और पीले ही रंग की बनी मिठाई का भोग लगाएंगे. देवी मां की कृपा से कार्यों में सफलता मिलने लग जाएगी. विवाह में आ रही बाधाएं भी दूर होगी.


नमक


जब कभी किसी ऐसे काम से जाना हो, जो बहुत जरूरी है ,मगर उसमें बाधा आने की आशंका भी दिख रही है तो जाते समय घर के मुख्य द्वार पर चुटकी भर नमक डाल दें, उसके बाद काम पर जाएं. बाधाएं दूर होगी और आपका काम बन जाएगा.  अमावस्या और पूर्णमासी की रात्रि में घर की महिलाएं घी का दीपक बनाकर घर के मेन दरवाजे पर रखें, ऐसा करने से घर में खुशियां आती है और सभी का मन प्रफुल्लित रहता है.


अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)