Budh Rashi Parivartan July 2022: बुध का मिथुन राशि में गोचर हो गया है. आज यानी 2 जुलाई 2022 को बुध का राशि परिवर्तन कई लोगों की जिंदगी में बड़ा बदलाव लाने जा रहा है. बुध गोचर इन राशि वालों को खूब धन लाभ कराएगा. साथ ही जातक वाणी की दम पर कई काम बनाने में सफल रहेंगे. बुध 17 जुलाई तक इसी राशि में रहेंगे और इस दौरान सूर्य से भी युति करके बुधादित्‍य योग बनाएंगे. जानते हैं बुध गोचर किन राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होने जा रहा है. 


बुध गोचर इन राशि वालों को देगा तगड़ा लाभ 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृष- बुध का मिथुन राशि में गोचर वृष राशि वाले जातकों के लिए बेहद शुभ साबित होगा. इस राशि के जातकों को बुध का गोचर काल खूब धन लाभ कराएगा. अप्रत्‍याशित तरीके से धन लाभ होगा. जो पैसा लंबे समय से फंसा हुआ था, वो भी मिलेगा. आय में बढ़ोतरी हो सकती है. बड़ी डील या कॉन्‍ट्रैक्‍ट फाइनल हो सकता है. कुल मिलाकर धन और करियर दोनों के मामले में समय अच्‍छा रहेगा. 


सिंह- सिंह राशि वालों को बुध गोचर आर्थिक उन्नति कराएगा. जो लोग नई नौकरी ढूंढ रहे हैं, उनका सपना पूरा हो सकता है. वहीं बेरोजगार लोगों को नौकरी मिलने के पूरे योग हैं. व्‍यापारियों का काम भी अच्‍छा चलेगा. आय बढ़ेगी. निवेश से लाभ होगा. मैरिड लाइफ भी खुशहाल रहेगी. 


कन्या- कन्या राशि वालों को बुध का राशि परिवर्तन वर्कप्‍लेस पर फायदा देगा. वो अच्‍छा काम करेंगे और तारीफ भी पाएंगे. व्‍यापारियों को लाभ होगा. नई जॉब का ऑफर मिल सकता है, प्रमोशन मिलने के भी पूरे योग है. यह समय करियर के लिहाज से भी अच्‍छा है. 


मकर- मकर राशि वालों के लिए बुध गोचर बहुत फलदायी साबित हो सकता है. धन लाभ होगा. खासतौर पर संपत्ति संबंधी मामले में लाभ होगा. वर्कप्‍लेस पर अच्‍छा माहौल रहेगा. आपका परफॉर्मेंस शानदार रहेगा, आपकी तारीफ होगी. तरक्‍की मिलेगी. यह समय करियर के लिए शुभ रहेगा. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर