Jaya Kishori Bhajan: हनुमान जन्मोत्सव (Hanuman Janmotsav) 6 अप्रैल 2023 को पूरे भारत में बड़ी धूमधाम से मनाया गया. इस मौके पर मशहूर कथावाचक जया किशोरी (Jaya Kishori) ने भगवान हनुमान (Lord Hanuman) को समर्पित एक भजन गाया, जिसको सुनकर हर एक रामभक्त झूम उठा. जया किशोरी का ये भजन सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. अकेले इंस्टाग्राम पर जया किशोरी के इस वीडियो को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. जया किशोरी ने हनुमान जन्मोत्सव के मौके पर 'हे दुख भंजन मारुति नंदन सुन लो मेरी पुकार' भजन गाया. इसकी छोटी सी क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जया किशोरी ने गाया ये भजन


बता दें कि जया किशोरी ने भजन की क्लिप खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है. इंस्टाग्राम पर भजन के वीडियो को अपलोड करके जया किशोरी ने उसके कैप्शन में लिखा कि आप सभी को हनुमान जन्मोत्सव की हार्दिक शुभकामनाएं. इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी बनाई.



सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो


जान लें कि जया किशोरी के वायरल भजन पर यूजर्स भी तमाम तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और करीब 2 लाख 70 हजार लोग इसे लाइक कर चुके हैं. लोगों को जया किशोरी का गाया भजन खूब पसंद आ रहा है.


लोगों ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन


जया किशोरी के भजन वाले वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि दीदी के गले में सरस्वती मां विराजमान हैं. वहीं, बड़ी संख्या में लोगों ने इस वीडियो क्लिप कमेंट में जय श्रीराम और जय हनुमान लिखा. कई लोगों ने जया किशोरी को भी हनुमान जन्मोत्सव की शुभकामनाएं दी.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे