Nirjala Ekadashi Lucky Zodiac Sings: वैदिक ज्योतिष के अनुसार, सभी ग्रह एक निश्चित समय के लिए राशि परिवर्तन करते हैं. इस दौरान ग्रहों की चाल में बदलाव देखने को मिलता है, ग्रहों की चाल का शुभ और अशुभ असर राशियों पर भी दिखाई देता है. ज्योतिषियों के अनुसार, निर्जला एकादशी पर सिद्धि योग बन रहे हैं. जिसका शुभ असर कई राशियों पर दिखाई देगा. इस दौरान ये राशियां रुपयों-पैसों के मामले में बेहद लकी रहेंगी.  साथ ही, ये लोग हर क्षेत्र सुख-सुविधा और सफलता प्राप्त करेंगे. तो चलिए जानते हैं इन राशियों के बारे में. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निर्जला एकादशी से इन राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन- 


मेष राशि- निर्जला एकादशी से मेष राशि के जातकों के लिए शुभ समय की शुरूआत होगी. मेष राशियों के करियर में सुधार आएगा. आय के नए साधन बनेंगे. सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. पारिवारिक जीवन में खुशहाली रहेगी. आने वाले समय में आपके लिए खुशखबरी लेकर आएगी. सेहत में सुधार होगा. 


कर्क राशि- कर्क राशि के लोगों के लिए भी निर्जला एकादशी से समय आपके लिए शुभ रहने वाला है. नौकरी कर रहे लोगों के लिए यह समय के लिए यह समय अच्छा रहेगा, व्यापार कर रहे लोगों को तगड़ा मुनाफा प्राप्त होगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा, संतान के संबंध में शुभ समाचार प्राप्त होगा. 


तुला राशि- तुला राशि के जातकों के लिए यह भी अच्छा रहने वाला है. करियर में आप अच्छा करेंगे. भवन-व्यापार का सुख प्राप्त होगा. निवेश के लिए यह समय अच्छा रहेगा. भविष्य में आपको इसका अच्छा परिणाम प्राप्त होंगे.


वृश्चिक राशि- वृश्चिक राशि के छात्रों के लिए यह समय शुभ रहेगा. इस दौरान आपको शुभ समाचार मिलेगा. दांपत्य जीवन सुखहाली रहेगी. नई यात्राओं की योजना बन सकती है.


मीन राशि- आय में वृद्धि होगी. कार्यस्थल में नई जिम्मेदारियां मिलेंगी. जिन्हें आप बखूबी निभाएंगे. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. इस समय आपको सुख-सुविधाएं प्राप्त होंगी.


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों ऐपर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)