Bad Luck Signs: ये घटनाएं देती हैं आने वाले संकट का इशारा! न करें इनकी अनदेखी, वरना पड़ेंगी भारी

Unlucky Things: हमारे साथ भविष्‍य में क्‍या होने वाला है इसका इशारा हमें अपने आसपास की घटनाओं के जरिए मिलता है. ये घटनाएं हमें जीवन में होने वाली शुभ-अशुभ चीजों के संकेत देती हैं. यदि आपको भी ऐसे संकेत मिलें तो तुरंत सावधान हो जाएं और इनकी अनदेखी न करें. ताकि बड़े नुकसान से बच सकें.

श्रद्धा जैन Mon, 11 Jul 2022-1:28 pm,
1/5

घर की छत पर मृत पक्षी मिलना: घर की छत पर मरा हुआ पक्षी मिलना अच्‍छा संकेत नहीं माना जाता है. ऐसा होना बच्‍चों से संबंधित किसी समस्‍या के होने का इशारा है. जैसे उनकी तबियत खराब हो सकती है या उन्‍हें चोट लग सकती है.  

2/5

हरी-भरी तुलसी का अचानक सूख जाना: यदि घर में लगा तुलसी का पौधा अचानक सूख जाए तो सतर्क हो जाएं. ये किसी दुर्घटना के होने या दुर्भाग्‍य के आने का संकेत है. ऐसा होना घर में आर्थिक संकट या अन्‍य कोई विपत्ति आने का संकेत है. 

3/5

बार-बार तेल और दूध का गिरना या बहना: यदि बार-बार तेल या दूध गिरे तो इसे अच्‍छा संकेत नहीं कहा जा सकता है. ऐसा होना बताता है कि कारोबार या नौकरी में कोई नुकसान हो सकता है. धन हानि हो सकती है या कोई बाधा आ सकती है. इसी तरह नमक का गिरना भी अच्‍छा नहीं माना जाता है. 

4/5

बार-बार घड़ी बंद पड़ना: यदि घर में बार-बार कोई घड़ी बंद हो तो उसे तुरंत हटा दें. वरना आपका सौभाग्‍य भी दुर्भाग्‍य में बदलने में देर नहीं लगेगी.  

5/5

अचानक नींद उड़ जाना: यदि घर के लोगों की अचानक नींद उड़ जाए तो यह घर में बड़े वास्‍तु दोष होने या नकारात्‍मकता बढ़ने का इशारा है. ऐसा होने पर सचेत हो जाएं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link