Rashi se Jane Swabhav: बहुत गुस्‍सैल और झगड़ालू होते हैं इन राशियों वाले लोग, कहीं आपके आसपास तो नहीं हैं?

Rashi se Jane Swabhav: ज्‍योतिष की मदद से किसी भी व्‍यक्ति की केवल राशि जानकर उसकी खूबियां-खामियां जानी जा सकती हैं. ऐसी ही एक खामी है व्‍यक्ति का गुस्‍सैल या झगड़ालू होना. ऐसे लोग न केवल बात-बात पर आपा खो देते हैं, बल्कि कड़वी बातें कहकर खुद का भी नुकसान करते हैं और दूसरों का दिल भी दिखाते हैं. ज्‍योतिष के मुताबिक 5 राशियों के लोगों में यह समस्‍या आम होती है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 20 Nov 2021-1:58 pm,
1/5

मेष

मेष राशि का जातक वैसे तो अच्‍छे दिल के मालिक होते हैं लेकिन गुस्‍से के मामले में वे बड़े तेज होते हैं. यदि उनके साथ कोई गलत करे तो वे आपा खो देते हैं. इस मामले में वे बहस करने से भी पीछे नहीं हटते हैं. 

2/5

वृषभ

वृषभ राशि के जातक बहुत दयालु, बुद्धिमान होते हैं और बेमतलब की बहस में नहीं पड़ते हैं. लेकिन उन्‍हें गुस्‍सा आ गया तो संभालना बहुत मुश्किल हो जाता है. इन लोगों का गुस्‍सा शांत होने में बहुत देर लगती है और तब तक वे सामने वाले को बहुत कुछ कह चुके होते हैं. ये लोग गलत बात बर्दाश्‍त नहीं कर पाते और अक्‍सर इस तरह गुस्‍से में आ जाते हैं. 

3/5

मिथुन

मिथुन राशि के जातक भी गर्म दिमाग वाले होते हैं. इन्‍हें हर काम अपनी मर्जी से करना ही पसंद आता है. ऐसा न हो तो नाराज हो जाते हैं. कई बार अपना वर्चस्‍व दिखाने के लिए वे बुरी तरह झगड़े पर भी उतर आते हैं. 

4/5

तुला

तुला राशि के लोग वैसे तो संतुलित व्‍यवहार करते हैं लेकिन कभी-कभी बहुत नाराज हो जाते हैं. बेहतर है कि इनका मूड देखकर ही इनसे बात की जाए. हालांकि वे कुछ देर में ही उनका गुस्‍सा शांत हो जाता है.

5/5

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों को गुस्‍सा ज्‍यादा आता है. कई बार तो वे इसे दबा लेते हैं लेकिन कई बार बुरी तरह आपा खो देते हैं. गुस्‍से में ये किसी की नहीं सुनते और दूसरों का अपमान कर बैठते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link