Sun Transit: सूर्य के वृषभ राशि में प्रवेश से इन लोगों को हो सकता है लाभ ही लाभ, जानें आपकी राशि का हाल

सूर्य ने 14 मई को राशि परिवर्तन कर लिया है और वह मेष राशि से निकलकर वृषभ राशि में प्रवेश कर चुका है. इसका आप पर होगा कैसा असर, जानें.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 15 May 2021-8:59 am,
1/12

मेष राशि वालों की स्थिति अच्छी रहेगी

सूर्य के राशि परिवर्तन से मेष राशिवालों की आर्थिक स्थिति बेहतर होगी, कोई नया काम शुरू करेंगे, शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए यह समय बेहतरीन है और नौकरी में भी सकारात्मक परिवर्तन दिखेगा.  लेकिन सेहत का ज्यादा ध्यान रखें, परिवार वालों के साथ संबंध खराब न होने दें.

2/12

वृषभ राशि वालों के लिए शुभ स्थिति

चूंकि आपकी ही राशि में सूर्य का प्रवेश हुआ है इसलिए आपके लिए यह समय शुभ रहने वाला है. नौकरी में आपकी स्थिति बेहतर होगी, कोई बड़ी सफलता मिल सकती है. व्यवसाय भी ठीक ठाक ही रहेगा, तरक्की होगी. सेहत का ध्यान रखें और जीवनसाथी का भी.

3/12

मिथुन राशि वालों को हो सकती है धन हानि

सूर्य का राशि परिवर्तन मिथुन राशि वालों के लिए मिले जुले परिणाम लेकर आया है. सेहत के साथ लापरवाही बिल्कुल न करें. धन हानि की आशंका बनी हुई है इसलिए सोच समझकर ही पैसे खर्च करें. दांपत्य जीवन बेहतर रहेगा. पिता का आशीर्वाद लें.

4/12

कर्क राशि वालों के लिए बेहतरीन समय

सूर्य का राशि परिवर्तन कर्क राशि वालों के लिए अच्छा समय लेकर आया है. सभी इच्छाएं पूर्ण होंगी, सही दिशा में निवेश करेंगे जिससे आय के स्त्रोत बढ़ेगे, आर्थिक संपन्नता बढ़ेगी. जमीन या वाहन खरीद सकते हैं. धन लाभ के योग बन रहे हैं और सेहत भी अच्छी रहेगी.

5/12

सिंह राशि वालों को सफलता मिलेगी

सूर्य सिंह राशि का ही स्वामी है इसलिए सूर्य के राशि परिवर्तन से सिंह राशि वालों को करियर में सफलता और प्रसिद्धि दोनों मिलेगी, व्यापार में लाभ हो सकता है, शत्रुओं से छुटकारा मिलेगा, सेहत से जुड़ी दिक्कतें भी दूर हो जाएंगी. परिवार के सदस्यों का साथ मिलेगा.

6/12

कन्या राशि वालों के लिए सामान्य समय

सूर्य के राशि परिवर्तन से कन्या राशि वालों को कोई विशेष लाभ नहीं होने वाला और उनके लिए समय सामान्य ही रहेगा. धन लाभ की संभावना कम है इसलिए खर्च पर नियंत्रण करें. सेहत अच्छी नहीं रहेगी और परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

7/12

तुला राशि वाले सावधानी बरतें

सूर्य की वृष संक्रांति के दौरान तुला राशि वालों को अपनी सेहत का बहुत ध्यान रखना होगा वरना मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है. साथ ही धन हानि भी हो सकती है इसलिए वाद विवाद से दूर रहें, जीवनसाथी के साथ अधिक समय बिताएं.

8/12

वृश्चिक राशि वालों के लिए लाभ का समय

सूर्य के राशि परिवर्तन से वृश्चिक राशि वालों को लाभ होने वाला है और उनके लिए यह समय शुभ है. आर्थिक रूप से फायदा होगा, खर्च में कमी आएगी, करियर से जुड़े फैसले लाभ देंगे. मन को शांत रखें और सेहत का ध्यान रखें.

9/12

धनु राशि वालों को कर्ज से मिलेगी मुक्ति

सूर्य का राशि परिवर्तन आपके लिए शुभ कहा जा सकता है. कर्ज से मुक्ति मिल सकती है, धन लाभ होने के आसार रहेंगे, शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है, नौकरी और बिजनेस में तरक्की होगी. लेकिन सफलता के लिए मेहनत ज्यादा करनी होगी. सेहत का विशेष ध्यान रखें.

10/12

मकर राशि वाले रहें सावधान

सूर्य के राशि परिवर्तन की वजह से मकर राशि वालों को सतर्क और सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि धन हानि हो सकती है, सेहत का बहुत ज्यादा ध्यान रखें, धैर्य से काम लें. बिजनेस में सफलता मिलेगी लेकिन मानसिक समस्याएं भी होंगी.

11/12

कुंभ राशि वालों को आर्थिक उन्नति

कुंभ राशि वालों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन शुभ है, धन लाभ के योग बन रहे हैं, भाग्य का साथ और आर्थिक सफलता मिलेगी. व्यवसाय से जुड़ी योजनाएं शुरू होंगी, तमाम बाधाएं दूर होंगी. सेहत का ध्यान रखें.

12/12

मीन राशि वालों के लिए अच्छा समय है

सूर्य का राशि परिवर्तन मीन राशि वालों के लिए शुभ है. साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी, योजनाएं सफल होंगी, सोचे हुए काम पूरे होंगे. नौकरी में परिवर्तन के योग हैं, बिजनेस में तरक्की के आसार हैं, शादी के शुभ योग बन रहे हैं. 

(नोट: इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारी और मान्यताओं पर आधारित हैं. Zee News इनकी पुष्टि नहीं करता है.)

धर्म से जुड़े अन्य लेख पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link