Weekly Horoscope, 16 to 22 August 2021: इन राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, इस हफ्ते जमकर होगी कमाई

सोमवार से अगस्त का अगला सप्ताह शुरू होने जा रहा है, जो सभी राशि के जातकों के लिए खुशियां लेकर आएगा. इस सप्ताह आपके धार्मिक कार्य पूर्ण हो जाएंगे और आपको कई स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी. आइए एस्ट्रो गुरु चिराग दारुवाला और नस्तूर दारुवाला से विस्तार से जानते हैं कि ये हफ्ता आपके लिए कैसा रहने वाला है.

पुलकित मित्तल Sun, 15 Aug 2021-5:15 pm,
1/12

मेष

मेष राशि वालों को इस सप्ताह गृहस्थ जीवन में आनंदमयी वातावरण देखने को मिलेगा. आपके घर अथवा रिश्तेदारी में किसी प्रकार के मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है, जिसके कारण मन प्रसन्न रहेगा. किसी लंबी दूरी की यात्रा या किसी मनचाही यात्रा करने का अवसर प्राप्त होगा.

2/12

वृषभ

वृषभ राशि के जातकों को इस सप्ताह ससुराल और परिवार से शुभ समाचार मिल सकते हैं. अचानक धन लाभ की प्राप्ति होना संभव है. समाज में मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि देखने को मिलेगी. कार्यक्षेत्र में पूर्ण आत्मविश्वास के साथ अपने कार्य को पूरा करने का प्रयास करेंगे. संतान की तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी.

3/12

मिथुन

मिथुन राशि वालों के घर-परिवार में इस सप्ताह किसी तरह का धार्मिक कार्य या मांगलिक कार्य संपन्न हो सकता है. नए-नए लोगों से मित्रता बढ़ेगी. दाम्पत्य जीवन में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. धर्म-कर्म के कार्यों में रुचि बनी रहेगी. धर्म-कर्म के कायों में आपका झुकाव रहेगा.

4/12

कर्क

कर्क राशि वालों के दाम्पत्य जीवन में इस सप्ताह मधुरता रहेगी. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा. नौकरी में अधिकार बढ़ सकते हैं. स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सचेत रहें. आप वार्तालाप में निपुण होने के कारण दूसरों के साथ अच्छे संबंध बनाने में कामयाब होंगे.

5/12

सिंह

सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह अचानक धन लाभ होने की संभावना है. आपको अपने मित्रों और सहयोगियों का हर संभव सहयोग मिलेगा. किसी रिश्तेदार के घर जाने की योजना बनेगी. आप अपने विरोधियों को परास्त करने में सफल होंगे. इस सप्ताह परिवार के सदस्यों और मित्रों की तरफ से भी हर संभव सहयोग और सहायता हासिल होगी.

6/12

कन्या

कन्या राशि वालों के लिए इस हफ्ते व्यवसाय के क्षेत्र में लाभ की स्थिति बनी हुई है. आपके लिए सुखद समाचारों की प्रधानता बनी रहेगी, और भाग्य का अच्छा साथ प्राप्त होगा. दाम्पत्य जीवन में प्रसन्नता का माहौल देखने को मिलेगा, जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा.

7/12

तुला

तुला राशि वालों को इस सप्ताह कानूनी विवाद व अदालती मामलों में सफलता मिलेगी. कामकाज तरक्की पर होगा. आप विपरीत स्थिति से निपटने के लिए हमेशा अपने साहस और धैर्य का उचित इस्तेमाल करेंगे. भागीदारी में किए गए काम आपको सफलता प्रदान करेंगे. ईश्वरीय सहायता आपके साथ है.

8/12

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह सुखद समाचार मिलेंगे. व्यापार-व्यवसाय में अच्छी सफलता मिलेगी. परिवार की तरफ से मिलने वाले सुख में कुछ कमी देखने को मिल सकती है. इस सप्ताह दूसरों की भलाई और जन कल्याण के कार्यों में रुचि बनी रहेगी. आपको कार्यक्षेत्र में सफलता और प्रसिद्धि की प्राप्ति होगी.

9/12

धनु

धनु राशि वालों का दाम्पत्य जीवन इस हफ्ते सुखद रहने वाला है. कार्यक्षेत्र या धार्मिक क्षेत्र से संबंधित यात्राएं होंगी. अपनी बुद्धिमता और प्रभावशाली व्यक्तित्व के कारण विरोधी वर्ग को खुश करने में कामयाब रहेंगे. माता के साथ अच्छा व्यवहार रखें अन्यथा परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

10/12

मकर

मकर राशि के जातक इस सप्ताह व्यापारिक यात्राएं करेंगे, जिसमें सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे. कार्यक्षेत्र में पद-प्रतिष्ठा के साथ-साथ आर्थिक सुख की प्राप्त होगी. आप किसी भी कार्य को आसानी के साथ पूरा करेंगे. दाम्पत्य जीवन का सुख अच्छा बना रहेगा.

11/12

कुंभ

कुंभ राशि के जातकों को इस सप्ताह परिवार का उत्तम सुख एवं सहयोग मिलेगा. नौकरी में अमन-चैन रहेगा. आपके उत्साह और जोश में वृद्धि देखने को मिलेगी. प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशातीत सफलता प्राप्त होगी. किसी परिचित व्यक्ति से काफी समय बाद मुलाकात होनी संभव है.

12/12

मीन

मीन राशि के जातकों को इस सप्ताह एक से अधिक स्रोतों से धन-लाभ होगा. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. आपके दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी, जीवनसाथी और संतान की तरफ से मन प्रसन्न रहेगा. आपको अच्छे समाचारों की प्राप्ति होगी. आप अविवाहित है तो इस सप्ताह विवाह के योग बन रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link