Shani Gochar and Shukra Gochar 2022: शनि और शुक्र का गोचर जीवन पर बड़ा असर डालता है. आने वाली 12 जुलाई और 13 जुलाई को क्रमश: शनि गोचर और शुक्र गोचर होने जा रहे हैं. शनि और शुक्र का केवल 24 घंटे के अंदर राशि परिवर्तन बड़ा बदलाव लाएगा. उस पर शनि वक्री स्थिति में हैं और वे उल्‍टी चाल चलते हुए ही राशि बदलेंगे. 12 जुलाई को वक्री शनि कुंभ राशि से निकलकर मकर राशि में प्रवेश कर रहे हैं, वहीं 13 जुलाई को शुक्र मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे. इन बदलावों का कुछ राशि वालों पर बहुत अच्‍छा असर पड़ेगा. 


शुक्र गोचर कराएगा इन राशि वालों को लाभ 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शुक्र का मिथुन राशि में गोचर 3 राशियों के लिए बेहद शुभ रहेगा. शुक्र 7 अगस्‍त 2022 तक मिथुन में रहेंगे. इस दौरान इन लोगों को यह समय बहुत लाभ कराएगा. 


सिंह राशि: शुक्र गोचर, सिंह राशि वालों को तगड़ा धन लाभ कराएगा. उन्‍हें धन लाभ के कई मौके मिलेंगे. करियर को लेकर यात्रा हो सकती है. व्‍यापारियों को लाभ होगा. मुनाफा बढ़ेगा. 


तुला राशि: तुला राशि के स्‍वामी शुक्र हैं. 13 जुलाई को शुक्र का मिथुन राशि में प्रवेश तुला के जातकों को करियर में बड़ी तरक्‍की दिलाएगा. नई नौकरी मिलने के प्रबल योग हैं. आय में बड़ा इजाफा हो सकता है. अघ्‍यात्‍म की ओर ध्‍झुकाव बढ़ेगा. परिवार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. 


कुंभ राशि: शुक्र का राशि परिवर्तन कुंभ राशि वालों को धन लाभ के साथ-साथ ढेर सारी खुशियां भी देगा. आय बढ़ेगी. निवेश से लाभ मिलेगा. व्‍यापार बढ़ेगा. उम्‍मीद से ज्‍यादा मुनाफा मिलेगा. रचनात्‍मकता चरम पर होगी. कुल मिलाकर यह समय वरदान की तरह होगा. 


शनि गोचर चमकाएगा इन लोगों की किस्‍मत 


वहीं वक्री शनि का मकर में प्रवेश कर्क और वृश्चिक राशि वालों के लिए बहुत शुभ साबित होगा. इन दोनों राशियों से शनि की ढैय्या हट जाएगी. लिहाजा उन्‍हें कामों में सफलता मिलने लगेगी. कहीं से अचानक पैसा मिलेगा. बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं. मानसिक तनाव से राहत मिलेगी. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर