Shani Vakri Negative Impact on Zodiac Signs: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, न्यायदेवता और कर्मफल दाता कहे जाने वाले शनि सबसे धीमी गति से चलते हैं, और ढाई साल में राशि परिवर्तन करते हैं. शनि जब उल्टी चाल चलते हैं तो उसे शनि वक्री कहा जाता है. इस समय शनि सीधी चाल चल रहे हैं, वहीं आने वाले 17 जून, 2023 से शनि वक्री चाल चलेंगे.  शनि कुंभ राशि में वक्री होंगे और 4 नंवबर तक उल्टी चाल चलेंगे. शनि की वक्री चाल का सभी राशियों के जातकों पर शुभ और अशुभ प्रभाव देखने को मिलेगा. ज्योतिषीय गणना के अनुसार कुंभ राशि में शनि के वक्री होने से 5 राशियों के लोगों को अशुभ फल प्राप्त हो सकते हैं. जिसका नकारात्मक असर कई तरह से लोगों को परेशान कर सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वक्री शनि इन राशियों की बढ़ाएंगे मुश्किल- 


मेष राशि- शनि की वक्री चाल मेष राशि के जातकों के जीवन पर बुरा प्रभाव डाल सकता है. इस दौरान आपको मेहनत से कम फल प्राप्त होगा. सेहत का खासतौर से ध्यान दें. तबियत बिगड़ सकती है. प्रेम और दांपत्य जीवन में तकरार हो सकती है. 


वृष राशि- शनि की वक्री चाल वृष राशि को लोगों को भागदौड़ करवा सकते हैं. इस दौरान काम का बोझ बढ़ सकता है. जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं. उन्हें अभी और इंतजार करना होगा. कामों में जल्दबाजी दिखने से कुछ नहीं प्राप्त होगा. घर के सदस्यों की सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. 


कर्क राशि- कर्क राशि के लोगों के लिए भी शनि वक्री अशुभ परिणाम लेकर आएगा. इन राशि के जातकों पर पहले ही शनि की ढैय्या चल रही है. इस दौरान आप अपना खास ख्याल रखें और जितना हो सकें अपने आप को सकारात्मक महसूस करें. तनाव को हावी ना होने दें, वरना मानसिक अशांति बढ़ सकती है. 


तुला राशि- तुला राशि के जातकों के लिअ वक्री शनि कष्टकारी रहेंगे. वर्कप्लेस पर समस्याएं बढ़ती नजर आएंगी. नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो अभी थोड़ा इंतजार कर लें. यह समय बिल्कुल भी सही नहीं है. लव लाइफ के मामले में धैर्य से काम लें. 


कुंभ राशि- कुंभ राशि पर शनि की साढ़े साती चल रही है. साथ ही शनि कुंभ राशि में ही हैं और इसी में वक्री चाल चलेंगे, जो कि इस राशि के लोगों पर नकारात्मक असर डालेगी. तनाव बढ़ा हुआ रहेगा. सेहत और करियर के मामलों को लेकर सचेत रहें. वैवाहिक जीवन में समस्‍या हो सकती है.  


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)