World Cup 2023 Astrologer Predictions: दुनिया भर में क्रिकेट के खेल को पसंद करने वाले करोड़ों की संख्या में लोग हैं. भारत की बात करें तो यहां क्रिकेट को धर्म और क्रिकेटरों को भगवान तक का दर्जा दिया जाता है. चार साल में एक बार खेले जाने वाले वर्ल्ड कप का इंतजार लोगों को काफी रहता है. वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत हो चुकी है और क्रिकेट का खुमार लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. अब तक हुए कई मैचों में बड़ा उलटफेर भी देखने को मिला है. ऐसे में सभी खिलाड़ी जी-जान लगाकर अपने देश की टीम को जीत दिलाने में लगे हुए हैं. हालांकि, इस दौरान एक बात सबके जेहन में आती है कि वर्ल्ड कप का ताज आखिर किस देश के सिर पर सजेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वर्ल्ड कप जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है. वैसे-वैसे इसके जीत को लेकर क्रिकेट के जानकार, ज्योतिषी अलग-अलग भविष्यवाणी कर रहे हैं. साल 2011 के वर्ल्ड कप को लेकर सटीक भविष्यवाणी कर चुके ज्योतिष अनिरुद्ध कुमार मिश्रा ने इस साल के विश्व कप को लेकर फिर से भविष्यवाणी की है. इसको लेकर उन्होंने एक ट्वीट भी किया है. 


बता दें कि भारत ने साल 2011 के बाद से कोई भी वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम नहीं किया है. ऐसे में 12 साल के इस सूखे को मिटाने का इस बार बढ़िया मौका है. टीम इंडिया भी इस बार बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रही हैं. कई पूर्व क्रिकेटर भी इंडिया को वर्ल्ड कप के खिताब का प्रबल दावेदार मान रहे हैं. वहीं, अनिरुद्ध कुमार के इस भविष्यवाणी ने भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के दिल में नई उम्मीद जगा दी है. 



ज्योतिषाचार्य अनिरुद्ध कुमार मिश्रा ने भारत की जीत को लेकर ट्वीट (X) करते हुए लिखा है कि 'मैंने साल 2011 में क्रिकेट विश्व कप के फाइनल से लगभग 1.5 महीने पहले भविष्यवाणी की थी कि भारत विश्व कप जीतेगा. अब फिर से मेरे पास आगामी विश्व कप के विजेता की भविष्यवाणी करने के अनुरोधों की बाढ़ आ रही है. हालांकि, मैंने यह स्पष्ट कर दिया है कि मैं इस विश्व कप के लिए कोई भविष्यवाणी नहीं करूंगा, लेकिन इतनी भारी मांग के कारण मैंने विश्व कप के विजेता की भविष्यवाणी करने का निर्णय लिया है. मेरी गणना के अनुसार, भारत इस बार विश्व कप जीतने जा रहा है.'