दौड़ने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी चीज जूते हैं. इसका फायदा ये है कि दौड़ते वक्त आपके पैर आरामदायक रहते हैं. जूते ऐसे हों कि जब रनिंग करें तो तकलीफ या कोई दिक्कत ना हो. लेकिन जब आप जूते खरीदने जाते हैं तो मार्केट में ढेरों ऑप्शन होते हैं. उलझन ये होती है कि आपके लिए आखिर सही जूता कौन सा है. इसी उलझन को दूर करने के लिए हम आपके लिए लिस्ट लेकर आएं हैं ताकि आप सही जूते सेलेक्ट कर सकें.


Asics Novablast 4



Order Now


यह मेल्स के लिए बेस्ट रनिंग शूज में से एक है. यह जूता स्टाइलिश तो है ही, साथ में पैरों के लिए आरामदायक है. इसे आप रनिंग के लिए ही नहीं डेली यूज के लिए भी खरीद सकते हैं. लंबी दौड़ हो या एक्सरसाइज करनी हो, ये जूता आपके पैरों के लिए फिट साबित हो सकता है. यह सॉफ्ट और फ्लेक्सिबल है.


Puma Velocity Nitro 3



Order Now


बेहतर परफॉर्मेंस वाला जूता चाहिए तो आप प्यूमा वेलोसिटी नाइट्रो 3 यूज कर सकते हैं. इससे आप वॉक कर सकतें हैं और रनिंग भी. यह जूता सुपरक्रिटिकल नाइटो फोम के साथ आता है. यह पहनने में हल्का है और इसकी ग्रिप बेहतरीन है.


Nike Zoom Fly 4



Order Now


अगर आप रनिंग को तेजी से करना चाहते हैं तो ये जूता बेस्ट रहेगा. ये जूता रेस के लिए बना है. ये जूता फेमस नाइकी वेपरफ्लाई बेस्ड है. जूम फ्लाई 4 को लंबी दूरी की रेस के लिए डिजाइन किया गया है. लेटेस्ट डिजाइन के साथ आने वाले इस प्रोडक्ट की परफॉर्मेंस बेहतरीन है. इससे रेस का टार्गेट आसानी से हासिल कर सकते हैं.


Adidas Mens 4dfwd 2 MRunning Shoe



Order Now


रनिंग रेस के लिए एडिडास मेन्स 4dfwd 2 M Running शूज बेस्ट है. यह कॉन्टिनेंटल रबर आउटसोल जिमिंग के लिए बेस्ट है. इस शूज को पहनकर ड्राई सरफेस पर रनिंग के दौरान 30% ज्यादा और गीली सरफेस पर रनिंग में 32% ज्यादा पकड़ मिलती है. इस शूज के माध्यम से आप अपनी दौड़ के रेस में सबसे आगे निकल सकते हैं.


On Cloudsurfer 



Order Now


इस जूते को पहनकर आप मक्खन जैसा महसूस कर पाएंगे और आपको चलने में आरामदायक होता है. यह वजन में हल्का डिजाइन में होता है. इसकी पकड़ आपके पैरों में चारों तरफ से होती है.


Saucony Triumph 21



Order Now


सॉकोनी ट्रायम्फ 21 आपकी सभी प्रकार की जरूरतों को पूरा कर सकता है. यह जूता इस तरह से डिजाइन किया गया है कि यह आपको हर समय आरामदायक महसूस करता है और आपको हर तरह की थकान से बचाता है.


डिस्क्लेमर: यह एक स्पॉन्सर्ड आर्टिकल है. यह आर्टिकल पेड पब्लिकेशन है और इसमें IDPL की कोई पत्रकारिता/संपादकीय संबंधी कोई भागीदारी नहीं है. इसे लेकर IDPL किसी भी तरह की जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.