Vinesh Phogat Welcome: रेसलिंग की स्टार विनेश फोगाट पेरिस ओलंपिक्स में बड़ा मुद्दा साबित हुईं. उनके साथी बजरंग पुनिया और साक्षी मलिक ने हर जगह उनका सपोर्ट किया. लेकिन स्वागत समारोह में बजरंग पुनिया ने एक बड़ी गलती कर दी. जिससे सोशल मीडिया पर बवाल मच चुका है. दरअसल, बजरंग पुनिया और साक्षी मलिक समेत विनेश के कुछ साथी उन्हें एयरपोर्ट पर लेने पहुंचे. इस दौरान बजरंग पुनिया ने रोड शो के दौरान एक मिस्टेक कर दी, जिसके चलते फैंस उन्हें निशाना बना रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 


विनेश फोगाट के रोड शो के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. एक वीडियो बजरंग पुनिया का भी वायरल हो गया है. जिसमें वे गाड़ी पर खड़े होकर मीडिया और भीड़ को हटाते नजर आ रहे थे. इस बीच गाड़ी पर चिपके तिरंगे पर उनका पैर छू जाता है, हालांकि पुनिया की नजर वहां नहीं पड़ी. यह देखने के बाद फैंस भड़क उठे.



'तिरंगे का अपमान मत करो..'


यूजर्स अलग-अलग तरह से बजरंग पुनिया को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'तिरंगे का अपमान करना बंद करो.' एक और यूजर ने लिखा, 'बजरंग पुनिया को माफी मांगनी चाहिए.' हालांकि कुछ लोग उनका सपोर्ट भी करते भी नजर आए. एक यूजर ने लिखा, कि बजरंग पुनिया से गलती ये गलती से हुआ है. 


विनेश फोगाट हुईं भावुक


एयरपोर्ट पर अपने साथियों को देखने के बाद विनेश फोगाट लगातार रोती नजर आईं. रोड शो के दौरान भी उनके आंसू नहीं रुके. गौरतलब है कि विनेश गोल्ड मेडल से महज एक कदम दूर थी तो उन्हें 100 ग्राम ज्यादा वजन के चलते फाइनल से बाहर कर दिया गया था. जिसके बाद उन्होंने कुश्ती से संन्यास ले लिया.