नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर भी आए दिन कुछ ना कुछ रोज ऐसा देखने को मिलता है जिसपर बवाल खड़ा हो जाता है. इसी बीच खेल जगत से भी एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है. दरअसल एक बॉक्सर की गर्लफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड फोटो शेयर कर दी थी. जिसके बाद इंस्टाग्राम ने उनकी फोटो डिलीट कर दिया. इस बात पर ये बॉक्सर बहुत ज्यादा भड़क गया. 


सरेआम पोस्ट की न्यूड फोटो 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल इंटरनेशनल बॉक्सर जैक पॉल ने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड जूलिया रोस की एक टॉपलेस फोटो हटाने पर अपना गुस्सा निकाला है. जैक की गर्लफ्रेंड ने एक न्यूड फोटो शेयर की जिसमें उनका नेकलेस गले पर नजर आ रहा था. इंस्टाग्राम ने तुरंत इस फोटो को डिलीट कर दिया और पर जैक पॉल ने अपना गुस्सा दिखाते हुए एक दूसरी पोस्ट कर दी. 



बॉक्सर ने निकाला गुस्सा


अपनी गर्लफ्रेंड की फोटो डिलीट होते हुए जैक पॉल देख ना सके और उन्होंने इसके जवाब में एक और फोटो शेयर की. जैक पॉल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में सवाल उठाया कि क्या इंस्टाग्राम इसे भी हटा लेगा. जैक ने अपनी गर्लफ्रेंड के समर्थन में उतरकर ये फोटो पोस्ट की. जैक पॉल और उनकी गर्लफ्रेंड जूलिया अक्सर सोशल मीडिया पर कई तरह की बोल्ड फोटोज शेयर करते रहते हैं और इस बात पर बवाल भी मचता है. 



इस वजह से डिलीट हुई फोटो


इंस्टाग्राम ने जूलिया रोस की इस टॉपलेस फोटो को इसलिए डिलीट किया क्योंकि आप इंस्टाग्राम पर न्यूड फोटो शेयर नहीं कर सकता. ये सब इंस्टाग्राम के  "Offending" कंटेट केअंडर आता है और इसी वजह से इसे डिलीट कर दिया गया. जूलिया इससे पहले भी इंस्टाग्राम पर कई फोटोज पोस्ट करती आई हैं जिनमें उन्होंने जैक पॉल को पूरी दुनिया के सामने किस किया है. उनकी ऐसी फोटोज जमकर वायरल भी होती हैं.