Car Racer Dies after Accident: भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट के बाद सभी लोग सकते में थे. दिल्ली से अपने घर रूड़की जाते हुए उनकी कार के साथ एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें वह बुरी तरह चोटिल हो गए थे. उन्हें देहरादून के अस्पताल में शिफ्ट किया गया जिसके बाद उन्हें एयरलिफ्ट कर मुंबई लाया गया था. फिलहाल वह मुंबई के हॉस्पिटल में हैं. अब एक और खिलाड़ी से जुड़ी बहुत बुरी खबर सामने आई. भारत के एक खिलाड़ी की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारतीय रेसर की मौत


भारत के मशहूर रेसर केई कुमार की एमआरएफ एमएमएससी एफएमएससीआई भारतीय राष्ट्रीय कार रेसिंग चैंपियनशिप के दूसरे राउंड के दौरान मद्रास इंटरनेशनल सर्किट पर हुए हादसे के कारण मौत हो गई. यह दुर्घटना उस समय हुई, जब कुमार की गाड़ी सुबह सलोन कार रेस के दौरान दूसरे प्रतिद्वंद्वी की कार से टकरा गई. कार ट्रैक से छिटककर घेरे से टकराई और फिर पलटी खा गई.


Video वायरल


सोशल मीडिया पर कार रेस के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसे केई कुमार से जुड़ा बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि केई कुमार की सफेद रंग की कार अचानक से ट्रैक से हट गई. फिर एक अन्य प्रतिद्वंद्वी की कार से लगते हुए ट्रैक से हटकर पलट गई. कुछ ही मिनटों में रेस को रोक दिया गया और कुमार को मलबे से निकाला गया.



अस्पताल पहुंचे लेकिन...


कुमार को एंबुलेंस से तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों के पूरे प्रयास के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका. टूर्नामेंट के चेयरमैन विकी चंडोक ने इस पर दुख जाहिर किया. उन्होंने कहा, ‘यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. कुमार अनुभवी रेसर थे. मैं उन्हें कई साल से जानता था. एमएमएससी और पूरा रेसिंग जगत उनके निधन पर शोक व्यक्त करता है. उनके परिवार के प्रति सांत्वना.’ मामले की जांच शुरू कर दी गई है. कुमार के सम्मान में दिन की बाकी रेस रद्द कर दी गई. (Input: PTI)


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं