India vs Bangladesh, 3rd T20I: हैदराबाद में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में टीम इंडिया का सबसे खूंखार बल्लेबाज और भी आक्रामक अंदाज के साथ बल्लेबाजी करने उतरेगा. भारत का ये खतरनाक बल्लेबाज तलवार की तरह बल्ला चलाता है और विरोधी टीम के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाकर रख देता है. टीम इंडिया का ये बल्लेबाज हमले की ताक में बैठा है. दरअसल, बांग्लादेश के खिलाफ पहले और दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में इस बल्लेबाज का बल्ला पूरी तरह खामोश रहा था, लेकिन तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में ये बल्लेबाज शतक जड़कर गदर मचा सकता है. आपको बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला कल यानी शनिवार 12 अक्टूबर को शाम 7:00 बजे से हैदराबाद में खेला जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हमले की ताक में बैठा टीम इंडिया का सबसे खूंखार बल्लेबाज


बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में विस्फोटक बल्लेबाज अभिषेक शर्मा कहर मचाने के लिए बेताब हैं. अभिषेक शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन के साथ ओपनिंग करने के लिए उतर सकते हैं. अभिषेक शर्मा का बल्ला बांग्लादेश के खिलाफ पहले और दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में पूरी तरह से खामोश रहा था, लेकिन तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में वह शतक जड़कर भरपाई कर सकते हैं. अभिषेक शर्मा पल भर में मैच पलटने में माहिर हैं. अभिषेक शर्मा यह साबित भी कर चुके हैं कि वह कितने खतरनाक बल्लेबाज हैं. अभिषेक शर्मा काफी तेजी से रन बनाने की काबिलियत रखते हैं.


तीसरे टी20 में शतक जड़कर मचाएगा गदर


तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा, जहां अभिषेक शर्मा का बल्ला जमकर आग उगलता है. अभिषेक शर्मा IPL में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं. हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम के इस मैदान पर अभिषेक शर्मा ने IPL के दौरान रनों का अंबार लगाया है. अभिषेक शर्मा अच्छी तरह से जानते हैं कि इस मैदान पर कैसे चौकों और छक्कों की बारिश करनी है. अभिषेक शर्मा तलवार की तरह बल्ला चलाते हैं और आसमानी छक्कों से बवंडर मचाकर रख देते हैं. अभिषेक शर्मा क्रीज पर आते ही बड़े से बड़े गेंदबाज की धज्जियां उड़ानी शुरू कर देते हैं. अभिषेक शर्मा ने भारत के लिए अभी तक 7 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं.


बेरहमी से गेंदबाजों की करता है धुनाई


पावर प्ले में दुनिया का कोई भी गेंदबाज अभिषेक शर्मा के सामने बॉलिंग नहीं करना चाहेगा. गेंदबाज मानों अभिषेक शर्मा की कातिलाना बल्लेबाजी के सामने रहम की भीख मांगते हुए नजर आते हैं. अभिषेक शर्मा विरोधी टीम के गेंदबाजों की बेरहमी से धुनाई करते हैं. अभिषेक शर्मा जब क्रीज पर उतरते हैं तो वह अपनी विस्फोटक बल्लेबाज से विरोधी टीम की गेंदबाजी को तहस-नहस करके रख देते हैं. अभिषेक शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में शतक जड़ सकते हैं. अभिषेक शर्मा के पास तेजी से रन बटोरने और चौके व छक्कों की झड़ी लगाने की हैरतअंगेज काबिलियत है.


टी20 क्रिकेट का सबसे खतरनाक बल्लेबाज


अभिषेक शर्मा ने टीम इंडिया के लिए 7 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 25.83 की औसत और 174.15 की स्ट्राइक रेट से 155 रन कूटे हैं, जिसमें 14 चौके और 10 छक्के शामिल रहे हैं. अभिषेक शर्मा ने टी20 इंटरनेशनल में 1 शतक जड़ा है. अभिषेक शर्मा ने इसके अलावा 63 IPL मैचों में 155.13 की स्ट्राइक रेट से 1376 रन बनाए हैं, जिसमें 128 चौके और 73 छक्के शामिल रहे हैं. अभिषेक शर्मा ने IPL में 7 अर्धशतक जड़े हैं. अभिषेक शर्मा का IPL में बेस्ट स्कोर 75 रन रहा है.