Amit Mishra 500 Rs to Twitter User: सोशल मीडिया पर अकसर यूजर्स अपनी शिकायतें लिखते हैं तो कई बार अपने पसंदीदा खिलाड़ियों या शख्सियतों से अजीबोगरीब मांग करते हैं. कई बार पूरी होती हैं तो कई बार अधूरी. ऐसा ही हुआ पूर्व भारतीय स्पिनर अमित मिश्रा के साथ. अमित मिश्रा से ऑनलाइन एक यूजर ने गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए पैसे मांग लिए. हालांकि यूपी के इस खिलाड़ी ने दिल नहीं तोड़ा और जितने पैसे मांगे, उससे भी ज्यादा दे दिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आखिर हुआ क्या?


दरअसल, पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना फिलहाल रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का हिस्सा हैं और इंडिया लीजेंड्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. रैना ने सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के खिलाफ डाइव लगाकर शानदार कैच लपका. रैना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो अमित मिश्रा ने भी अपने ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया. मिश्रा ने लिखा, ‘ भाई सुरेश रैना, क्या मैं आपकी टाइम मशीन उधार ले सकता हूं? आपको पुराने दिनों की तरह फील्डिंग करते हुए देखना सच में मंत्रमुग्ध करने जैसा है.’


ऑनलाइन मांगे पैसे


अमित मिश्रा के इसी ट्ववीट पर एक यूजर ने रिप्लाई में पैसे ही मांग लिए. उसने लिखा, ‘ सर 300 रुपये ट्रांसफर कर दो, गर्लफ्रेंड को घुमाने लेकर जाना है.’ इस ट्वीट पर एक दूसरे यूजर ने UPI मांगा. अमित मिश्रा ने फिर उस यूजर को 500 रुपये ट्रांसफर कर दिए. अमित ने इसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘ डन, डेट के लिए ऑल द बेस्ट.’ फिर उस यूजर ने अमित मिश्रा को धन्यवाद भी कहा.



ऐसा रहा करियर


अमित मिश्रा ने अपने करियर में 22 टेस्ट, 36 वनडे और 10 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले. उन्होंने टेस्ट में 76, वनडे में 64 और टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में कुल 16 विकेट लिए. टेस्ट फॉर्मेट में तो उन्होंने चार अर्धशतक भी लगाए और 32 पारियों में कुल 648 रन ठोके. 



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर