Arjun Tendulkar Bowling: क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने एक मुकाबले से सभी का ध्यान खींचा है. मैदान पर अर्जुन बल्लेबाजों का काल बनकर उतरे और गुच्छों में विकेट लेकर सनसनी फैला दी. अर्जुन का यह प्रदर्शन आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन पर गहरा असर डालेगा. आईपीएल 2023 में मुंबई की तरफ से डेब्यू करने वाले अश्विन को उतने मौके नहीं मिले थे, लेकिन अब देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी टीम उनपर दांव लगाती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गेंदबाजी से मचाई तबाही


अर्जुन ने  डॉ. (कैप्टन) के थिमप्पैया स्मारक टूर्नामेंट में कर्नाटक के बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया. उन्होंने मेजबान टीम के खिलाफ 5 या 6 नहीं बल्कि 9 विकेट लेकर तहलका मचा दिया. उनके प्रदर्शन के दम पर गोवा की टीम ने 189 रन से बेहतरीन जीत दर्ज की. दोनों पारियों में अर्जुन ने अपनी गेंदबाजी से अर्जुन बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूट गए. उन्होंने एक के बाद एक बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया.


ये भी पढ़ें.. 'उसने कॉलर पकड़ा..' गौतम गंभीर के गुस्से की नई कहानी, दिग्गज का हैरतअंगेज खुलासा


दोनों पारियों में झटके 9 विकेट


अर्जुन ने इस मैच की दोनों पारियों में कुल 26.3 ओवर तक गेंदबाजी की. इस दौरान उन्होंने महज 87 रन ही झटके और 9 विकेट अपने नाम किए. अर्जुन ने पहली पारी में 13 ओवर फेंके और 41 रन खर्च कर पंजा खोल दिया. बची हुई कसर बाकी गेंदबाजों ने पूरी कर दी. बेहतरीन गेंदबाजी के चलते पूरी टीम 103 के स्कोर पर सिमट गई. गोवा की तरफ से बेहतरीन बैटिंग भी देखने को मिली. अभिनव तेजराणा की 109 रन की पारी के दम पर 413 रन बनाए.


दूसरी पारी में अर्जुन का जलवा


अर्जुन तेंदुलकर का जलवा दूसरी पारी में भी बरकरार रहा. उन्होंने इस बार भी बल्लेबाजों को नतमस्तक कर दिया. इस बार कर्नाटक की टीम 30.4 ओवर में 121 रन पर सिमट गई. अर्जुन ने इस दौरान 13.3 ओवर फेंके और 46 रन देकर चार विकेट अपने नाम किए. फर्स्ट क्लास क्रिकेट की बात करें तो अर्जुन ने 13 मैचों में 21 विकेट लिए हैं. आईपीएल में उन्होंने 5 मैच में 3 विकेट अपने नाम किए हैं.