Arjun Tendulkar Birthday: सचिन तेंदुलकर जो किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं. गॉड ऑफ क्रिकेट के नाम से फेमस रिकॉर्डधारी तेंदुलकर ने क्रिकेट जगत में खूब अपना डंका बजाया. अब उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी अपने खेल को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. 1999 में जन्में अर्जुन 24 सितंबर को 25 साल के हो गए हैं. आईए जानते हैं कि अर्जुन ने अभी तक कितना कमाया है. अर्जुन का आईपीएल में 2023 में उन्होंने मुंबई के लिए अपना डेब्यू किया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभी तक कैसा रहा करियर?


अर्जुन तेंदुलकर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं, साथ ही ठीक-ठाक बैटिंग भी कर लेते हैं. घरेलू स्तर पर, अर्जुन गोवा की तरफ से अपना योगदान देते हैं. इससे पहले मुंबई के खिलाफ भी उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन से सुर्खियां बटोरी. हालांकि, टीम इंडिया के लिए अभी तक उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला है. अर्जुन इसके लिए घरेलू क्रिकेट में खूब पसीना बहाते नजर आ रहे हैं. आईपीएल में उन्हें मुंबई की टीम ने बेस प्राइज 20 लाख में अपने खेमें में शामिल किया था. 


ये भी पढ़ें.. IND vs BAN 2nd Test: बुमराह का कहर या अश्विन का चलेगा जादू, कानपुर में कैसी मिलेगी पिच? रहम की भीख मांगेगे बैटर


कितनी है नेटवर्थ?


अर्जुन तेंदुलकर की कुल संपत्ति की बात करें तो उनकी नेट वर्थ तकरीबन 21 करोड़ रुपये है. उन्होंने इसकी अधिकतर कमाई घरेलू क्रिकेट से की है. बात करें आईपीएल की तो अर्जुन ने आईपीएल से अभी तक महज 1 करोड़ रुपये ही कमाए हैं. आईपीएल 2025 के लिए मेगा ऑक्शन होने हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि इस बार अर्जुन को कितने पैसे में कौन सी टीम खरीदती है. 


24 तारीख से परिवार का खास नाता


अर्जुन तेंदुलकर अपने पिता सचिन तेंदुलकर के साथ मुंबई के पॉश इलाके में रहते हैं. सचिन के परिवार का 24 तारीख से खास नाता नजर आता है. 24 सितंबर को  अर्जुन का जन्मदिन होता है. वहीं, 24 अप्रैल को सचिन तेंदुलकर का जन्मदिन होता है. मई महीने की 24 तारीख को ही सचिन तेंदुलकर की सालगिराह होती है.