Team Announcement News: इंग्लैंड ने 6 जुलाई से हेडिंग्ले में शुरू होने वाले तीसरे एशेज टेस्ट के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है. टीम में कोई बड़ा बदलाव नहीं किया गया है. हालांकि रेहान अहमद और मैटी पॉट्स टीम से बाहर हो गए हैं. तीसरे एशेज टेस्ट से पहले प्रमुख खिलाड़ियों की फिटनेस पर नजर रखी जाएगी. टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज ओली पोप अपने कंधे का स्कैन कराएंगे और अनुभवी स्पिनर मोइन अली अभी भी अपनी उंगली की समस्या से जूझ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लगातार दो टेस्ट हारने के बाद टीम का हुआ ऐलान


रेहान अहमद को मोईन अली की जगह लॉर्ड्स टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम में शामिल किया गया था, लेकिन उसे हेडिंग्ले टेस्ट के लिए टीम से बाहर कर दिया गया. इसका मतलब है कि मोईन अली की फिटनेस संतोषजनक हो सकती है. लॉर्ड्स में दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड की ऑस्ट्रेलिया से 43 रनों की हार के दौरान पोप के दाहिने कंधे में चोट लग गई थी और चयनकर्ता उम्मीद कर रहे हैं कि 25 वर्षीय पोप तीसरे टेस्ट के लिए फिट हो जाएंगे.


इन खिलाड़ियों को दिखाया गया बाहर का रास्ता


अगर पोप को बाहर कर दिया जाता है तो संभावना है कि डैन लॉरेंस को इंग्लैंड की टीम में जगह मिल सकती है. पॉट्स को बाहर हो जाते हैं तो मार्क वुड या क्रिस वोक्स ग्यारह सदस्यों में रहेंगे. ऑस्ट्रेलिया ने पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो मैच जीत लिए हैं और इंग्लैंड को अपना खिताब फिर से हासिल करने के लिए बाकी तीन मैच जीतने होंगे.


तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम-


बेन स्टोक्स (कप्तान), मोइन अली, जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, हैरी ब्रूक, जैक क्रॉउली, बेन डकेट, डैन लॉरेंस, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, जो रूट, जोश टोंग, क्रिस वोक्स, मार्क वुड.