Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 की शुरुआत से पहले खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला जारी है. इस बड़े टूर्नामेंट से टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) चोट के चलते बाहर हो गए हैं, वहीं हर्षल पटेल (Harshal Patel) भी चोटिल हैं. इसी बीच क्रिकेट फैंस के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है.  एशिया कप 2022 से एक और खिलाड़ी बाहर हो गया है. ये खिलाड़ी हाल ही में टी20 सीरीज के दौरान चोटिल हो गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एशिया कप से बाहर हुआ ये गेंदबाज


एशिया कप (Asia Cup 2022) से बाहर होने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और हर्षल पटेल (Harshal Patel) के बाद अब बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज नुरुल हसन (Nurul Hasan) का नाम भी जुड़ गया है. नुरुल हसन (Nurul Hasan) की ऊंगली में फ्रैक्चर हुआ है और सिंगापुर में सोमवार को उनकी सर्जरी की गई है. हसन को अपनी इंजरी से उबरने में 4 हफ्ते तक का वक्त लगेगा. ऐसे में वह एशिया कप 2022 से बाहर हो गए हैं. 


टी20 सीरीज के दौरान हुए चोटिल 


नुरुल हसन (Nurul Hasan) जिम्बाब्वे दौरे पर खेली गई टी20 सीरीज के दौरान चोटिल हुए थे. नुरुल हसन (Nurul Hasan) टी20 फॉर्मेट में बांग्लादेश के कप्तान भी हैं. इस दौरे पर दूसरे टी20 मैच के दौरान विकेट कीपिंग करते वक्त उन्हें चोट लग गई थी. इंजरी के चलते नुरुल हसन (Nurul Hasan) को इस पूरे दौरे से बाहर भी होना पड़ा था. नुरुल हसन (Nurul Hasan) की इंजरी के चलते एशिया कप 2022 के लिए अभी तक बांग्लादेश की टीम का ऐलान भी नहीं हुआ है. 


30 अगस्त से करेंगे अभियान की शुरुआत


एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में बांग्लादेश की टीम अपना पहला मैच 30 अगस्त को खेलेगी. इस टूर्नामेंट में बांग्लादेश को बी ग्रुप में रखा गया है, जिसमें श्रीलंका, अफगानिस्तान और बांग्लादेश की टीमें हैं. नुरुल हसन (Nurul Hasan) की इंजरी पर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के चीफ फीजिशिएन देबाशीष चौधरी ने कहा कि नुरुल हसन को ऊंगली की सर्जरी होने के बाद उससे उबरने में अब 4 हफ्ते का वक्त लगेगा.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर