Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 से एक बुरी खबर सामने आ रही है. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह के बाएं हाथ में चोट लगने की आशंका है. बुधवार को यहां बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान के एशिया कप 2023 के सुपर चार मैच के दौरान नसीम को चोट लगी. बांग्लादेश की पारी के दौरान तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने मोहम्मद नईम को गेंदबाजी की जिन्होंने गेंद को फाइन लेग पर फ्लिक कर दिया. नसीम ने गेंद को रोकने के लिए अपनी बाईं ओर गोता लगाया. इसके तुरंत बाद उन्होंने अपना हाथ पकड़ लिया और उन्हें दर्द में देखा गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एशिया कप 2023 से आई बेहद बुरी खबर


टीम फिजियो तुरंत उपचार के लिए मैदान में आए जबकि नसीम मैदान से बाहर जाने से पहले कुछ मिनट तक जमीन पर लेटे रहे. हालांकि नसीम की चोट का अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन रविवार को कोलंबो में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ होने वाले अहम मुकाबले से पहले इससे पाकिस्तानी खेमे में चिंता बढ़ गई है. साथ ही अगले महीने से भारत में आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप होने के कारण नसीम की चोट से पाकिस्तान की योजनाएं प्रभावित हो सकती हैं.


टीम का इस स्टार तेज गेंदबाज हुआ चोटिल!


नसीम शाह ने पाकिस्तान के लिए मौजूदा टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया है. वह मौजूदा एशिया कप 2023 टूर्नामेंट में दूसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. नसीम शाह ने एशिया कप 2023 के तीन मैचों में 7 विकेट लिए हैं. नसीम शाह ने भारत के खिलाफ ग्रुप मैच में 36 रन देकर तीन विकेट लिए थे. सुपर चार के श्रीलंका चरण की शुरुआत नौ सितंबर को मेजबान और बांग्लादेश के बीच मुकाबले के साथ होगी जिसके बाद 10 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा. फाइनल यहां 17 सितंबर को खेला जाएगा. एसएलसी के राष्ट्रीय क्यूरेटर (मैदान तैयार करने वाला अधिकारी) गोडफ्रे डबरेरा ने कहा, ‘बारिश की भविष्यवाणी है. आज सुबह भी यहां बारिश हुई और इससे पिच और इसके आसपास के हिस्से थोड़े गीले हो गए.’