Babar Azam: पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम इन दिनों अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं. आलोचनाओं का भार लेकर चल रहे बाबर का करियर भी अब दांव पर लग गया है. बांग्लादेश सीरीज में फ्लॉप होने के बाद बाबर लोकल स्पिनर का सामना करने में भी कामयाब नहीं हो सके. बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान को अपने ही घर में ऐतिहासिक हार का सामना करना पड़ा था. जहां भी बाबर के बल्ले में मानों जंग लग गई हो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रैक्टिस मैच में हुए फुस्स


पाकिस्तान टीम को परखने के लिए पीसीबी ने वनडे कप का आयोजन किया. इस टूर्नामेंट में बाबर मोहम्मद हारिस की कप्तानी वाली टीम स्टैलियंस के लिए खेलते नजर आएंगे. फॉर्म तलाश रहे बाबर प्रैक्टिस मैच में ही फुस्स साबित हुए. वनडे कप का आयोजन 12 सितंबर से होना है और उससे पहले बाबर के वीडियो ने खलबली मचा दी है. 20 रन के स्कोर पर एक लोकल स्पिनर ने ही बाबर आजम की गिल्लियां बिखेर दीं. 



ये भी पढ़ें.. कभी मैदान में कार.. कभी मधुमक्खियों का हमला, क्रिकेट में 5 अजब-गजब घटनाओं से मैच रुकने पर मची खलबली


बांग्लादेश के खिलाफ कैसा था प्रदर्शन? 


बांग्लादेश की टीम ने पाकिस्तान का टेस्ट सीरीज में सूपड़ा साफ कर डाला था. पाकिस्तान टीम सीरीज में एक भी मुकाबला जीतने में कामयाब नहीं हुई. जिसके बाद टीम में चल रही गुटबाजी की जमकर आलोचना हुई, साथ ही बाबर के फ्लॉप शो को भी लपेटा गया. बाबर ने बांग्लादेश के खिलाफ 2 टेस्ट की चारो पारियां खेली और कुल 74 रन ही बनाने में कामयाब हुए थे. 


इंग्लैंड सीरीज पर लटकी तलवार


साल 2022 के बाद से बाबर के बल्ले से टेस्ट फॉर्मेट में एक फिफ्टी भी देखने को नहीं मिली है. टेस्ट टीम में उनका स्पॉट दांव पर लग चुका है. अगले महीने पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है, लेकिन इससे पहले बाबर फॉर्म की तलाश में रहेंगे. अब देखना होगा कि अक्टूबर की शुरुआत में शुरू होने वाली इस सीरीज में बाबर आजम को मौका मिलता है या नहीं.