Liam Livingstone: बिग बैश लीग (BBL) के नए सीजन को शुरू होने में दो सप्ताह का समय रह गया है और उस समय टूर्नामेंट के ओवरसीज ड्राफ्ट में नंबर एक खिलाड़ी इंग्लैंड के लियाम लिविंगस्टन ने टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया है, क्योंकि उनका अंतरराष्ट्रीय कार्य प्रबंधन अधिक बढ़ गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेलबर्न रेनेगेड्स को लगा तगड़ा झटका


अगस्त में मेलबर्न रेनेगेड्स ने सबसे पहले खिलाड़ी के तौर पर लिविंगस्टन को खरीदा था. इससे पहले लिविंगस्टन के बीबीएल के पहले हाफ में शुरुआती आठ मैचों में खेलने की उम्मीद थी और उसके बाद वह जनवरी में एसए20 लीग में खेलते. इसके बाद वह दिसंबर में इंग्लैंड के पाकिस्तान टेस्ट दौरे के लिए टीम में चुने गए. 


इस खतरनाक बल्लेबाज ने बिग बैश लीग से नाम लिया वापस 


रेनेगेड्स ने इसके बाद आंद्रे रसेल को चार मैच के करार के साथ टीम में शामिल किया, इस उम्मीद में कि पाकिस्तान दौरे के बाद और एसए20 से पहले वह कुछ मैचों में बीबीएल में शामिल हो सकते हैं. लेकिन लिविंगस्टन ने पूरे बीबीएल सत्र से नाम वापस ले लिया है, जिससे अब लीग में कोई प्लैटिनम खिलाड़ी नहीं बचा है, क्योंकि डेविड विली ने भी टूर्नामेंट से पहले ही नाम वापस ले लिया था. ऑस्ट्रेलिया के स्टार ग्लेन मैक्सवेल भी पैर में फ्रैक्चर होने के कारण इस साल बीबीएल में नहीं खेलेंगे.


(Source - IANS)