IND vs AUS, Border Gavaskar Trophy: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अगले महीने से शुरू होने वाली बॉर्डर गावस्कर टॉफी से पहले एक स्टार ऑलराउंडर के अपडेट ने करोड़ों क्रिकेट फैंस का दिल तोड़ दिया. दरअसल, इस ऑलराउंडर को एक सर्जरी से करानी पड़ी है, जिसके चलते वह पांच टेस्ट मैचों की भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे. बता दें कि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2024-25 की शुरुआत 22 नवंबर से पर्थ टेस्ट मैच के साथ होगी. इसके पूरे शेड्यूल का ऐलान किया जा चुका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस ऑलराउंडर की हुई सर्जरी


दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के युवा स्टार ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन की सर्जरी हुई है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए इसकी जानकारी दी है. पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड वनडे सीरीज के दौरान चोटिल हुए ग्रीन इस सर्जरी के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो जाएंगे. इस सर्जरी के बाद यह स्टार ऑलराउंडर कम से कम चार से छह महीने तक एक्शन से बाहर रहेगा. वह आईपीएल 2025 या वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2025 के दौरान वापसी कर सकते हैं. अगर ऑस्ट्रेलिया WTC फाइनल लिए क्वालीफाई करने में सफल होता है.



सूर्यकुमार यादव ने किया कमेंट


कैमरन ग्रीन के इस पोस्ट पर टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने कमेंट किया है. सूर्यकुमार ने उन्हें जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए लिखा, 'जल्द रिकवर हो जाओ कैम भाई.' उनके अलावा कई फैंस ने भी कैमरन ग्रीन के जल्द स्वस्थ होने की दुआ करते हुए कमेंट किया. उनके टीम के साथी मार्नस लाबुशेन ने ग्रीन की सर्जरी और उनकी वापसी पर खुलकर बात की.


लाबुशेन ने दिया बयान 


लाबुशेन ने WACA ग्राउंड को बताया, 'आपको हमेशा लोगों के लिए बुरा लगता है जब वे घायल हो जाते हैं. खासकर जब वह कोई ऐसा व्यक्ति हो जिसके साथ आप करीबी हों और वह व्यक्ति जो हमारी टेस्ट टीम का एक बड़ा हिस्सा हो. लेकिन आप कभी नहीं जानते, जो कुछ भी घटित होता है उसमें हमेशा एक आशा की किरण होती है और हमें अभी तक निश्चित नहीं है कि वह क्या है, लेकिन हो सकता है कि थोड़े से समय और थोड़े से आराम के साथ. वह कैम ग्रीन से भी बेहतर वापसी कर सके. जाहिर है, मुझे उम्मीद है कि यह जल्दी से ठीक हो जाएगा.'