PAK Cricketer Statement: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल जीतने की जंग भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में जारी है. इस मैच में अब भी भारतीय टीम बहुत हद तक पीछे है. ऑस्ट्रेलिया की बढ़त 300 के पार पहुंच चुकी है. भारत को अगर इस मैच में जीत हासिल करनी है तो टीम के बल्लेबाजों को बड़ा कमाल दिखाना होगा. नहीं तो एक बार फिर टीम इंडिया का 10 साल बाद आईसीसी की कोई ट्रॉफी जीतने का खिताब अधूरा रह जाएगा. इस बीच एक पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने राहुल द्रविड़ को लेकर बड़ा बयान दे दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस PAK क्रिकेटर ने उगला जहर!


पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने WTC फाइनल मैच के बीच बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने राहुल द्रविड़ के कोच होने पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा है कि द्रविड़ एक कोच के रूप में जीरो हैं. अपने यू ट्यूब चैनल पर बात करते हुए अली ने कहा कि भारत उसी वक्त मैच हार गया था, जब टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला कर लिया था. गेंदबाजी को लेकर उन्होंने कहा कि भारतीय गेंदबाजों ने बेहद ही खराब प्रदर्शन किया. लंच के बाद भारतीय गेंदबाज काफी खुश नजर आ रहे थे.


राहुल द्रविड़ का हूं फैन


बासित अली ने कहा कि मैं राहुल द्रविड़ का बहुत बड़ा फैन हूं और हमेशा रहूंगा. वह एक लीजेंड हैं, लेकिन वह कोच के रूप में बिल्कुल जीरो हैं. उन्होंने आगे कहा कि जब भारत ऑस्ट्रेलिया में खेलने गया था तब वहां की पिच उछाल भरी थीं. पता नहीं इस मैच में वह क्या सोच रहे थे. जब ऊपर वाला अक्ल बांट रहा था तो पता नहीं कहा पहाड़ों के पीछे हुपे हुए थे.


भारत के पास बचा सिर्फ एक ही रास्ता


इस पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा कि अब भारत को इस मैच में कोई चमत्कार ही जीत दिला सकता है. उन्होंने कहा कि भारत अब बस इतना कर सकता है कि उन्हें जल्दी से जल्दी आउट कर दे और चौथी पारी में चमत्कार की उम्मीद करे. भारत ने जो 120 ओवर फील्डिंग की है, उस समय मैंने सिर्फ 2-3 खिलाड़ियों को ही फिट देखा जिसमें अजिंक्य रहाणे, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा शामिल हैं. बाकी खिलाड़ी थके हुए लग रहे थे.