Hardik Pandya Share Cute Video: भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया के साथ हैं. उन्होंने अब तक अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया है. उन्होंने 3 मैचों में 7 विकेट झटके हैं. हालांकि, बल्लेबाजी में उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिले हैं. हार्दिक को सिर्फ पाकिस्तान के खिलाफ बैटिंग मिली थी और उन्होंने 7 रन बनाए थे. टीम इंडिया का यह ऑलराउंडर इन दिनों पारिवारिक कारणों से भी चर्चा में है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वाइफ से अनबन की आई थी खबरें


ऐसी खबरें आई थीं कि हार्दिक की पत्नी नताशा स्टेनकोविक तलाक चाहती हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने सरनेम से भी पांड्या शब्द हटा दिया था. वह एक दोस्त के साथ स्पॉट हुई थीं. इसके बाद अफवाहें काफी तेज हो गई थीं. हालांकि,अभी तक सबकुछ पहले ही जैसा है. नताशा और हार्दिक ने इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहा है. इसी बीच, भारतीय ऑलराउंडर ने इंस्टाग्राम पर एक क्यूट वीडियो शेयर किया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.


फादर्स डे पर शेयर किया वीडियो


हार्दिक ने फादर्स डे (16 जून) के मौके पर बेटे अगस्त्य के साथ वीडियो शेयर किया है. इसमें वह बेटे के साथ खेल रहे हैं. उन्होंने प्यार कैप्शन लिखा है, जिसकी चर्चा काफी हो रही है. हार्दिक ने अगस्त्य के साथ वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''मेरे जीवन में इतना प्यार और खुशी लाने के लिए शुक्रिया! मैं आपसे पूरे दिल से प्यार करता हूं और हमेशा एक प्राउड पिता रहूंगा.''


 



 


ये भी पढ़ें: PHOTOS: स्मृति मंधाना ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, 824 दिनों का इंतजार खत्म


हार्दिक ने पिता को किया याद


हार्दिक ने फादर्स डे पर अपने बेटे के साथ-साथ पिता के लिए भी एक खास पोस्ट किया. हार्दिक के पिता हिमांशु पांड्या का निधन 2021 में हो गया था. हार्दिक ने पिता की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ''हमेशा आपके बारे में सोचता हूं.'' 


 



 


ये भी पढ़ें: हार से टूटा इस स्टार खिलाड़ी का दिल, क्रिकेट को कह दिया बाए-बाए, 2 देशों के लिए खेल चुका है टी20 वर्ल्ड कप


खराब समय से गुजर रहे हार्दिक


हार्दिक के लिए पिछले कुछ समय अच्छे नहीं रहे हैं. वनडे वर्ल्ड कप के दौरान वह चोटिल हो गए थे. उसके बाद उन्हें मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइंटस से ट्रेड किया और रोहित शर्मा की जगह अपना कप्तान बनाया. हार्दिक की काफी आलोचना हुई और मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में उनकी हूटिंग हुई. मुंबई की टीम आईपीएल 2024 की अंक तालिका में सबसे नीचे 10वें स्थान पर रही. उसके बाद पत्नी नताशा से अनबन की खबरें सामने आ गईं. अब हार्दिक टी20 वर्ल्ड कप पर पूरा फोकस कर रहे हैं और उन्होंने गेंदबाजी में अब तक टीम के लिए अच्छा काम किया है.