SRH vs RR: आईपीएल 2024 की शुरुआत से जीत के रथ पर सवार रही राजस्थान का सफर फाइनल से एक मैच पहले खत्म हो चुका है. हैदराबाद की टीम ने राजस्थान को 36 रन से हराकर फाइनल में एंट्री की. जिसके बाद चेपॉक स्टेडियम का दृश्य देखने लायक था. एक तरफ फैंस जश्न में डूबे नजर आ रहे थे, तो दूसरी तरफ राजस्थान के किसी फैन के चेहरे पर मायूसी तो किसी की आंखों में आंसू तक नजर आए. कप्तान सैमसन भी ट्रॉफी के करीब आकर बाहर होने से मायूस दिखे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान की हार से नहीं रुके नन्हीं फैन के आंसू


राजस्थान की टीम इस सीजन कमाल की लय में दिखी. शुरुआत में टीम ने एक के बाद एक जीत की झड़ी लगा दी. लेकिन प्लेऑफ से चंद दिन पहले ही राजस्थान की गाड़ी पटरी से उतर गई. टीम को लगातार 4 मैच में हार का सामना करना पड़ा. हालांकि, शुरुआती प्रदर्शन के दम पर टीम ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया था. एलिमिनेटर मैच में राजस्थान ने आरसीबी को धूल चटाकर क्वालीफायर-2 में स्थान पक्का किया. लेकिन जब हैदराबाद ने राजस्थान को बुरी तरह रौंदा तो एक नन्हीं फैन रोती नजर आई. यह नजारा काफी भावुक कर देने वाला था. 



काव्या मारन ने लगा दिए ठुमके


क्वालीफायर-2 में बल्लेबाजी के दौरान हैदराबाद टीम की मालिक काव्या मारन कुछ निराश थी. लेकिन राजस्थान में विकेटों की पतझड़ देखते ही काव्या मारन का चेहरा खिलखिला उठा. हैदराबाद की जीत के बाद काव्या मारन खुशी से झूम उठी. इतना ही नहीं, काव्या मारन ने मजेदार डांस भी कर दिया. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. 



176 रन का था लक्ष्य


राजस्थान की तरफ से गेंदबाजी शानदार थी, लेकिन बल्लेबाजी नाजुक नजर आई. संजू सैमसन, रियान पराग, शिमरोन हेटमायर, रोवमैन पॉवेल जैसे स्टार खिलाड़ी फ्लॉप नजर आए. जिसके चलते राजस्थान की टीम हैदराबाद के 176 रन के लक्ष्य से 36 रन दूर रह गई. हालांकि, ध्रुव जुरेल ने शानदार अर्धशतक ठोका, लेकिन टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो सके. अब हैदराबाद 26 मई को केकेआर से मिले पुराने जख्म का हिसाब करने उतरेगी. फाइनल मुकाबला चेपॉक में खेला जाएगा.