Jasprit Bumrah: इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में मिली 10 विकेट से बड़ी जीत के बाद टीम इंडिया की नजर अब क्रिकेट के मक्का लॉर्ड्स को फतेह करने पर रहने वाली हैं. इस मैच में सभी फैंस की नजर भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) पर रहेंगी. पहले मैच में वे काफी घातक साबित हुए थे. उन्होंने पहले वनडे में अकेले दम पर टीम को जीत दिलाई थी, जिसके बाद एक दिग्गज इंग्लिश क्रिकेटर भी उनकी फैन बन गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुमराह की फैन हुई ये क्रिकेटर


जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने पहले वनडे में अपने करियर का सबसे बेस्ट स्पेल फैंका. बुमराह के इस प्रदर्शन की सभी लोग तारीफ कर रहे हैं. इन सब के बीच इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डैनिएल वैट का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दरअसल, डैनिएल वैट (Danni Wyatt) भी बुमराह के इस शानदार प्रदर्शन की फैन हो गई हैं. उन्होंने ट्विटर पर जसप्रीत बुमराह को टैग करते हुए लिखा, 'अनप्‍लेबल'. 



विराट कोहली को किया था प्रपोज


डैनियल वैट (Danni Wyatt) ने एक बार टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली को शादी के लिए प्रपोज भी था, तभी वह पहली बार लाइमलाइट में आई थीं. डैनिएल वैट ने साल 2014 में ट्विटर पर विराट कोहली को शादी के लिए प्रपोज किया था. उस समय सोशल मीडिया पर तहलका मच गया था. वहीं कुछ दिनों पहले ही डैनिएल वैट ने अपने इंस्टाग्राम से अर्जुन तेंदुलकर की एक तस्वीर शेयर की थी.इस तस्वीर में वह और अर्जुन लंच करते नजर आ रहे थे. बता दें कि अर्जुन और डैनिएल वैट अच्छे दोस्त हैं. 


डैनिएल का इंटरनेशनल करियर


डैनिएल वैट (Danni Wyatt) ने अभी तक इंग्लैंड की ओर से कुल 93 वनडे और 124 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. डैनिएल वैट ने वनडे में 22.10 की औसत से 1489 रन बनाए हैं और 27 विकेट भी हासिल किए हैं. वहीं टी20 इंटरनेशनल मैचों में उनके नाम 21.36 की औसत से 1966 रन दर्ज हैं. वे टी20 इंटरनेशनल मैचों में 46 विकेट भी हासिल कर चुकी हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर