Team India vs England: टीम इंडिया ने टी20 सीरीज की फॉर्म इंग्लैंड के खिलाफ वनडे में भी जारी रखी है. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने पहले वनडे में 10 विकेट से जीत दर्ज की. इस मैच की प्लेइंग XI पर सभी की नजर थी, क्योंकि स्क्वाड में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी हैं, ऐसे में प्लेइंग XI में जगह बनाना सभी के लिए मुश्किल था. इस लिस्ट में एक ऑलराउंडर का नाम भी शामिल है जिसे रोहित ने  टी20 के बाद वनडे में भी मौका नहीं दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोहित ने इस खिलाड़ी को किया बाहर


रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया की नजर अब वनडे सीरीज पर है. टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त भी ले ली है. लेकिन पहले मैच में ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) प्लेइंग XI में शामिल नहीं किए गए. हाल ही में अक्षर पटेल का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. वहीं इंग्लैंड की कंडीशन को देखते हुए रोहित ने एक ही स्पिनर से साथ मैदान पर उतरने का फैसला किया, जो युजवेंद्र चहल थे. 


टी20 टीम से भी हुई थी छुट्टी


अक्षर पटेल (Axar Patel) वनडे सीरीज से पहले खेली गई टी20 सीरीज में भी टीम का हिस्सा थे, लेकिन सीरीज के आखिरी दो मैचों में रोहित शर्मा ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया था. वहीं पहले मैच में उन्हें मौका मिला था, मगर वे उसका फायदा नहीं उठा सके. पहले टी20 में उन्होंने 12 गेंदों पर  17 रन की पारी खेली थी, वहीं 2 ओवर में 11.50 की इकॉनमी से 23 रन खर्च किए थे और एक भी विकेट नहीं मिला था. 


लगातार मौका को किया बर्बाद


हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में अक्षर पटेल (Axar Patel) को पांचों मैच की प्लेइंग XI में शामिल किया गया था. अक्षर पटेल (Axar Patel) ने इस सीरीज में 8.26 की औसत से रन खर्च किए थे और सिर्फ 3 विकेट ही हासिल किए. वहीं आयरलैंड के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में भी अक्षर पटेल को दोनों मैचों में खिलाया गया था, लेकिन वे यहां एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके. अक्षर ने भारत के लिए अभी तक 38 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 45 विकेट हासिल किए हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर