IND vs WI: टीम इंडिया ने भले ही वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज को 2-1 से जीत लिया, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के एक बड़े धोखे से फैंस नाराज हैं. विराट कोहली और रोहित शर्मा की इस हरकत से सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर अपना गुस्सा जाहिर किया है.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोहित शर्मा और विराट कोहली ने फैंस को दिया बड़ा धोखा!


भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी दो वनडे मैचों में आराम ले लिया. इसके बाद फैंस ने नाराजगी जताई. रोहित शर्मा और विराट कोहली को वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी दो वनडे मैचों में प्लेइंग-11 से बाहर रखने के बाद क्रिकेट फैंस ने नाराजगी जताई और बीसीसीआई और टीम प्रबंधन की जमकर आलोचना की. इतना ही नहीं, प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर सवाल उठाए, और भारतीय बोर्ड और कोच से पूछा कि जब रोहित और कोहली को आराम दिया जा रहा है तो वनडे सीरीज में उनका नाम क्यों लिया गया.





सोशल मीडिया पर जमकर भड़के लोग


हालांकि, एक यूजर ने कहा कि कोहली और रोहित को टीम में रखने के लिए बीसीसीआई पर ब्रॉडकास्टर्स का दबाव था. यूजर ने लिखा, अरे... ब्रॉडकास्टर्स प्रोमो में क्या डालेंगे फिर.. ऐड वालों को कैसे कन्विंस करेंगे. दिलचस्प बात यह है कि इस साल हमारे सामने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप है और हमारे मुख्य खिलाड़ी उससे पहले आराम कर रहे हैं और वनडे नहीं खेल रहे हैं. एक अन्य ने लिखा, अगर रोहित या विराट को वनडे सीरीज में नहीं खेलना है तो उन्हें ले जाने का कोई मतलब नहीं है.


भारत ने वनडे सीरीज 2-1 से जीत ली


बता दें कि भारत ने वेस्टइंडीज को तीसरे और आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच में 200 रनों से मात देकर तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से जीत ली. सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (85) और ईशान किशन (77) की पारी के दम पर भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 351 रन बनाए. आखिरी ओवरों में कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी नाबाद 70 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की टीम 151 रनों पर ढेर हो गई.