नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में भिड़ रही है. 3 मैचों के खत्म होने के बाद ये सीरीज 1-1 से बराबरी पर है. अबतक देखा गया है कि इस पूरी ही सीरीज में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच मैदान पर खूब गर्मा-गर्मी हुई है. भारतीय कप्तान विराट कोहली को भी कई बार इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन से भिड़ते हुए देखे गए हैं. लेकिन ओवल पर खेले जा रहे चौथे टेस्ट में कुछ और ही नजारा देखने को मिला है. 


कोहली-एंडरसन में हुई दोस्ती?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ओवल पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के दौरान कुछ ऐसे नजारे देखने को मिले हैं जिससे ये बात साफ होती है कि एंडरसन और कोहली के बीच अब दोस्ती हो गई है. दरअसल मैच के दौरान जेम्स एंडरसन की गेंद पर विराट कोहली आउट होते-होते बचे थे. जिसके बाद एंडरसन कोहली की तरफ देखने लगे. इसके बाद विराट खुद एंडरसन के पास गए और हंसकर उनसे कुछ बात कही. इसी बीच एंडरसन को भी हंसकर कोहली से कुछ कहते हुए देखा गया. इसके बाद जैसे ही पहला सेशन खत्म हुआ तभी दोनों खिलाड़ी मस्ती करते हुए वापस लौट रहे थे.


 



 



 


दूसरे टेस्ट में भिड़ गए थे दोनों 


भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स के मैदान पर जब दूसरा टेस्ट मैच खेला गया तो जेम्स एंडरसन औक विराट कोहली के बीच एक भिड़ंत देखने को मिली थी. दरअसल एंडरसन अपनी एक गेंद फेंकने के बाद पिच पर ही चलने लगे थे, जो बात कोहली को ठीक नहीं लगी और उन्होंने एंडरसन से गुस्से में कहा था कि ये तुम्हारा घर नहीं है. इसके बाद अगले टेस्ट में भी जब एंडरसन ने कोहली का विकेट झटका तो उन्होंने भी गुस्से से भरा एक रिएक्शन दिया. 


1-1 से बराबरी पर सीरीज


टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की सीरीज इस वक्त 1-1 से बराबरी पर है. इस सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से ड्ऱ़ॉ रहा. जिसके बाद लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट में भारत ने इंग्लैंड को धूल चटाई. हालांकि तीसरे ही टेस्ट में इंग्लैंड ने वापसी करते हुए मैच एकतरफा अंदाज में जीता और सीरीज 1-1 से बराबरी पर हो गई. अब दोनों ही टीम चौथे टेस्ट में बढ़त लेने की कोशिश करेंगी.