Yuzvendra Chahal Bowling: भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा टी20 मैच लखनऊ में खेला जा रहा है. न्यूजीलैंड ने टॉस जीतने के बाद टीम इंडिया को बॉलिंग करने का न्योता दिया. लेकिन न्यूजीलैंड का यह दांव उलटा पड़ गया और 73 रन के स्कोर पर ही उसके 5 विकेट गिर गए. टीम से अंदर बाहर हो रहे युजवेंद्र चहल ने इस मैच में अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

न्यूजीलैंड के खतरनाक ओपनर फिन एलन को उन्होंने पवेलियन भेजा. फिन एलन ने 10 गेंदों में 2 चौकों की मदद से 11 रन बनाए. लेकिन युजवेंद्र चहल की बलखाती गेंद के आगे उनकी एक न चली और वह बोल्ड हो गए. दरअसल पहले टी20 मैच में युजवेंद्र चहल को मौका नहीं दिया गया था. टीम इंडिया यह मैच 21 रनों से हारी थी. दूसरे टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने कोई रिस्क नहीं लिया और भूल सुधारते हुए चहल को टीम में लिया. चहल ने भी कप्तान को निराश नहीं किया.  



टीम इंडिया का मैच की शुरुआत से ही दबदबा नजर आया. पहले एलन को युजवेंद्र ने चलता किया. इसके बाद वॉशिंगटन सुंदर ने डेवॉन कॉनवे को 11 रन के स्कोर पर ईशान किशन के हाथों कैच आउट करा दिया. दीपक हुडा भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने ग्लेन फिलिप्स की गिल्लियां बिखेर कर न्यूजीलैंड को तीसरा झटका दिया.पहले टी20 मैच में धुआंधार बैटिंग करने वाले मिशेल को कुलदीप ने पवेलियन भेज दिया. मिशेल 13 गेंदों में 8 रन ही बना सके. वहीं मार्क चैपमैन के रूप में न्यूजीलैंड को पांचवा झटका लगा. उनको कुलदीप यादव ने रन आउट किया. वहीं पिछले मैच की हार के विलेन ठहराए गए अर्शदीप सिंह ने इस मैच में दो विकेट झटके. उन्होंने मिशेल ब्रेसवेल और ईश सोढ़ी को पवेलियन भेज दिया. खबर लिखे जाने तक न्यूजीलैंड के 96 रन पर 8 विकेट गिर चुके थे.


भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं