India vs Pakistan: भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा को लगता है कि आज एशिया कप 2022 के रोमांचक मैच में टॉस हारकर भी टीम इंडिया पाकिस्तान को मात दे सकती है. भारत एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ 7:30 बजे पर मैच के साथ अपने खिताब की रक्षा शुरू करेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारत-PAK मैच को लेकर बड़ी भविष्यवाणी


पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी को पिछले हफ्ते एशिया कप से बाहर कर दिया गया था, जब इस तेज गेंदबाज को गॉल में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान फील्डिंग करते हुए घुटने में चोट लग गई थी. कू ऐप पर आकाश चोपड़ा ने कहा कि उनके चोटिल होने से पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा है और अगर टीम टॉस हार जाती है तो भारत मैच जीत भी सकता है.


इस वजह से टॉस हारकर भी जीत सकती है टीम इंडिया


आकाश चोपड़ा ने कहा, 'दुबई की पिच में बहुत घास है और तेज गेंदबाजों के लिए मदद है. शाहीन अफरीदी की अनुपस्थिति ने पाकिस्तान को नुकसान पहुंचाया है. वे कहते हैं कि यह दुबई में 'टॉस जीतो, मैच जीतो' लेकिन मुझे लगता है कि भारत टॉस हारने के बाद भी पाकिस्तान को मात दे सकता है.' मोहम्मद हसनैन ने टी20 एशिया कप 2022 के लिए पाकिस्तान की 15 सदस्यीय टीम में शाहीन अफरीदी की जगह ली है. इस बीच टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कोविड 19 से ठीक होकर दुबई में टीम के साथ जुड़ गए हैं.


दोनों टीमें इस प्रकार हैं: 


भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और आवेश खान.


पाकिस्तान टीम: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रउफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, हसन अली, नसीम शाह, शाहनवाज दहानी, उस्मान कादिर और मोहम्मद हसनैन.