India vs Pakistan: पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के महामुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा जब टॉस के लिए मैदान पर उतरे तो उनसे एक बहुत बड़ी गलती हो गई. इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और पाकिस्तान को बल्लेबाजी का न्योता दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टॉस के दौरान कप्तान रोहित ने कर दी ये बड़ी गलती


रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर कमेंटेटर रवि शास्त्री को अपनी टीम की प्लेइंग इलेवन की जानकारी देने के दौरान एक बड़ी गलती कर दी. रोहित शर्मा ने रवि शास्त्री को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन की जानकारी देते हुए बताया कि आज हम 7 बल्लेबाज, 3 तेज गेंदबाज और 2 स्पिन गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरे हैं. 


रोहित ने टॉस के बाद दिया ये बयान


रोहित शर्मा ने टॉस जीतने के बाद कहा, 'हम पहले फील्डिंग करने जा रहे हैं. अच्छी पिच लगती है, बादल छाए रहने की स्थिति में गेंदबाजी करना हमेशा अच्छा होता है. लगता है कि गेंद थोड़ी स्विंग करेगी और हमें इसका फायदा उठाने की जरूरत है. हमारी तैयारी अच्छी रही है. हमने ब्रिस्बेन में कुछ अभ्यास मैच खेले. आज हम 7 बल्लेबाज, 3 तेज गेंदबाज और 2 स्पिन गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरे हैं.'




गिनती में कर दी बड़ी चूक 


रोहित शर्मा की गिनती के हिसाब से टीम इंडिया में वह 12 खिलाड़ियों की जानकारी दे रहे थे, लेकिन एक क्रिकेट मैच की प्लेइंग इलेवन में सिर्फ 11 खिलाड़ी खेल सकते हैं. भारत के लिए तेज गेंदबाजी का जिम्मा भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह संभाल रहे हैं, जबकि अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन स्पिन गेंदबाजी की कमान संभाल रहे हैं. विकेटकीपर ऋषभ पंत भी प्लेइंग इलेवन में नहीं हैं.