IND vs PAK: टीम इंडिया को दुबई में रविवार को खेले गए एशिया कप सुपर 4 के रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान के हाथों 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच के दौरान एक मोमेंट ऐसा आया जो भारतीय फैंस को गुस्सा दिला देगा. दरअसल, टीम इंडिया की बल्लेबाजी के दौरान पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और शादाब खान भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को स्लेजिंग करते हुए दिखाई दिए.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बैटिंग के दौरान सूर्यकुमार से जा भिड़े शादाब-रिजवान


आपको बता दें कि ओपनर केएल राहुल के आउट होने के बाद सूर्यकुमार यादव जैसे ही बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर आए तो उन्होंने पाकिस्तानी स्पिनर शादाब खान की पहली ही गेंद पर चौका जड़ दिया. शादाब खान ने इसके बाद सूर्यकुमार यादव के सामने दो गेंदें खाली निकाल दीं. इस दौरान शादाब खान और मोहम्मद रिजवान दोनों सूर्यकुमार के पास जाकर उन्हें स्लेजिंग करते हुए नजर आए.



जमकर वायरल हो रहा वीडियो 


सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान के अर्धशतक और मोहम्मद नवाज के साथ उनकी अर्धशतकीय साझेदारी से पाकिस्तान ने एशिया कप टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के सुपर चार चरण के रोमांचक मुकाबले में रविवार को यहां भारत को पांच विकेट से हरा दिया.


भारत को मिली 5 विकेट से हार 



भारत के 182 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने रिजवान (51 गेंद में 71 रन, छह चौके और दो छक्के) और करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेलने वाले नवाज (20 गेंद में 42 रन, छह चौके, दो छक्के) के बीच तीसरे विकेट की 73 रन की साझेदारी से एक गेंद शेष रहते पांच विकेट पर 182 रन बनाकर जीत दर्ज की. रिजवान और नवाज के आउट होने के बाद आसिफ अली (16) और खुशदिल शाह (नाबाद 14) ने टीम की जीत सुनिश्चित की. भारत के लिए रवि बिश्नोई (26 रन पर एक विकेट) और अर्शदीप सिंह (27 रन पर एक विकेट) ने उम्दा गेंदबाजी की, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके.