IND vs SA: टीम इंडिया (Team India) का एक खिलाड़ी अपनी ही टीम के लिए हर मैच में विलेन बनता जा रहा है. अब इस खिलाड़ी की टीम की प्लेइंग इलेवन (Playing 11) में जगह नहीं बनती. ये खिलाड़ी टीम इंडिया (Team India) के लिए नासूर बनता जा रहा है. ज्यादातर क्रिकेट फैंस इस खिलाड़ी को टीम इंडिया (Team India) की प्लेइंग इलेवन (Playing 11) से बाहर चाहते हैं.


इस खिलाड़ी को मौका देकर टीम इंडिया को हो रहा बड़ा पछतावा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टी20 सीरीज में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का बेहद घटिया प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. ऐसा लगता है मानों ऋषभ पंत को कप्तान बनाकर सेलेक्टर्स ने सबसे बड़ी गलती कर दी. ऋषभ पंत की जगह हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया जाना ही सही साबित होता. हार्दिक पांड्या हाल ही में गुजरात टाइटंस को आईपीएल ट्रॉफी जिता कर आ रहे हैं.


टीम की डुबो रहा लुटिया


ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपने खराब प्रदर्शन से टीम इंडिया की लुटिया डुबो रहे हैं. साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में ऋषभ पंत सिर्फ 29 रन ही बना पाए. इसके बाद दूसरे टी20 मैच में ऋषभ पंत महज 5 रन बनाकर आउट हो गए. 


प्लेइंग इलेवन में नहीं बनती जगह 


ऋषभ पंत की लचर बल्लेबाजी को देखकर लगता है कि कप्तान तो दूर वह प्लेइंग इलेवन में भी जगह पाने के लायक नहीं है. ऋषभ पंत की जगह विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज प्लेइंग इलेवन में खेलने के हकदार हैं. आगे आने वाले बड़े टूर्नामेंट जैसे एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप में भी दिनेश कार्तिक बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का पत्ता काट सकते हैं, क्योंकि ऋषभ पंत को जरूरत से ज्यादा मौके मिल चुके हैं.