IND vs SL, T20 Series: बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के कुछ दिनों के भीतर, भारत श्रीलंका के खिलाफ एक सीमित ओवरों की सीरीज शुरू करेगा. नए साल की शुरुआत एक ब्लॉकबस्टर सीरीज के साथ होगी. इस साल वर्ल्ड क्रिकेट के कुछ सबसे बड़े मैच देखने को मिलेंगे और टीम इंडिया के पास क्रिकेट एक्शन की एक ब्लॉकबस्टर लाइन-अप है, जो निश्चित रूप से देश भर के प्रशंसकों को आकर्षित करेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारत बनाम श्रीलंका टी20 सीरीज का यहां होगा लाइव टेलीकास्ट


मेन इन ब्लू ने नए साल की शुरुआत एक महत्वपूर्ण सीरीज के साथ की है, क्योंकि वे एशिया कप 2022 के चैंपियन श्रीलंका से भिड़ेंगे. दर्शकों और प्रशंसकों को श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच देखने को मिलेंगे, जिनका सीधा प्रसारण 3 जनवरी, 2023 से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा.


स्टार स्पोर्ट्स ने अपना प्रोमो जारी किया


पूरे अनुभव को बढ़ाते हुए टूर्नामेंट के आधिकारिक प्रसारकों, स्टार स्पोर्ट्स ने अपना प्रोमो जारी किया, जो प्रशंसकों को फिल्म के दृश्य में पेश करता है. इस बारे में स्टार स्पोर्ट्स ने सोमवार को एक विज्ञप्ति में इसकी जानकारी दी. भारत-श्रीलंका सीरीज देखने वाली होगी, क्योंकि भारत अपने द्वीप पड़ोसियों के खिलाफ जीत के साथ अपने नए साल की शुरुआत करना चाहता है.


भारत बनाम श्रीलंका सीरीज के मुकाबले:


भारत बनाम श्रीलंका टी20 सीरीज 


पहला टी20 मैच, 3 जनवरी,  शाम 7.00 बजे, मुंबई  


दूसरा टी20 मैच, 5 जनवरी, शाम 7.00 बजे, पुणे


तीसरा टी20 मैच, 7 जनवरी, शाम 7.00 बजे, राजकोट


श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का संभावित स्क्वॉड 


शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ, ईशान किशन (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, वॉशिंगटन सुंदर, हर्षल पटेल, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, दीपक हुड्डा, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, अक्षर पटेल.


(With IANS Inputs)