India vs West Indies: भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे है. ऐसे में चौथा मैच जीतकर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सीरीज कब्जाने की कोशिश करेंगे. इसके लिए वह कोई कमी नहीं छोड़ना चाहेंगे. कप्तान रोहित शर्मा खराब फॉर्म से जूझ रहे दो प्लेयर्स को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. ये खिलाड़ी टीम इंडिया के ऊपर बड़ा बोझ बन चुके हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये स्टार बल्लेबाज हो सकता है बाहर 


वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए. उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गया. वह रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं. श्रेयस अय्यर पहले टी20 मैच में अपना खाता तक नहीं खोल पाए. दूसरे टी20 मैच में उन्होंने 10 रन बनाए. वहीं, तीसरे टी20 मैच में उन्होंने 24 रन बनाए हैं. ऐसे में चौथे टी20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा उन्हें बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. 


महंगा साबित हुआ ये गेंदबाज 


आवेश खान (Avesh Khan) कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ के भरोसे पर बिल्कुल खरे नहीं उतरे हैं. उनके खिलाफ वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने खूब रन बनाए हैं और वह बहुत ही ज्यादा महंगे साबित हुए हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे मैच में आवेश खान ने 32 रन लुटाए और सिर्फ 1 विकेट हासिल कर सके. वहीं, तीसरे टी20 मैच में उन्होंने 3 ओवर में 47 रन दिए और इस मैच में वह कोई विकेट हासिल नहीं कर सके. ऐसे में वह टीम इंडिया के लिए सिरदर्द बन चुके हैं. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर