नई दिल्ली: आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने सबसे घातक ऑलराउंडर को खरीद लिया है. दिल्ली कैपिटल्स ने 10.75 करोड़ में इस ऑलराउंडर में अपनी टीम में शामिल कर लिया है. ये ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से भी बेहद खतरनाक है. दिल्ली कैपिटल्स ने 10.75 करोड़ में जिस घातक ऑलराउंडर को खरीदा है वह कोई और नहीं बल्कि शार्दुल ठाकुर हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली कैपिटल्स ने खरीदा सबसे घातक ऑलराउंडर


शार्दुल ठाकुर भारत के लिए टेस्ट, वनडे और टी-20 तीनों फॉर्मेट में क्रिकेट खेलते हैं. शार्दुल ठाकुर गेंद और बल्ले से जैसा कमाल दिखा रहे हैं, उसे देखते हुए लगता है कि वह हार्दिक पांड्या से भी बेहद खतरनाक हैं. शार्दुल ठाकुर को लॉर्ड ठाकुर के नाम से भी पुकारा जाता है. 


हार्दिक पांड्या से भी बेहद खतरनाक


लॉर्ड शार्दुल ठाकुर को दिल्ली कैपिटल्स ने 10.75 करोड़ रुपये की बोली लगाकर अपनी टीम के साथ जोड़ा. शार्दुल को खरीदने के लिए दिल्ली और पंजाब किंग्स के बीच जबरदस्त होड़ मची. इससे पहले शार्दुल को चेन्नई से 2.60 करोड़‍ रुपये की सैलरी मिलती थी. शार्दुल ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये रखा था.


बेहतरीन टी20 रिकॉर्ड


बता दें कि शार्दुल ठाकुर मौजूदा समय में भारत के टॉप बॉलिंग ऑलराउंडर्स में से एक हैं. ठाकुर ने 124 मैचों में 145 टी20 विकेट हासिल किए हैं. अहम मौकों पर विकेट लेना शार्दुल को बखूबी आता है. उनकी स्लोअर गेंदें अकसर विरोधी बल्लेबाजों को परेशान करती हैं.