IPL 2024, DC vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच IPL मुकाबला आज शाम 7:30 बजे से विशाखापत्तनम के ACA-VDCA क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. चेन्नई सुपर किंग्स एक बार फिर हर विभाग में मजबूत दिख रही है जो दिल्ली कैपिटल्स से बिलकुल ही उलट है, क्योंकि दिल्ली की टीम अभी तक खेल के दोनों विभाग में कमजोर रही है. दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों को मुस्तफिजुर रहमान, दीपक चाहर, माथिशा पाथिराना और रविंद्र जडेजा जैसे गेंदबाजों का सामना करना होगा. असली चुनौती मुस्तफिजुर की ‘कटर’ की ‘वैराइटी’ का सामना करना होगी जो चतुराई से बल्लेबाजों के लिए मुश्किलें बढ़ाते रहते हैं. आइए एक नजर डालते हैं कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आज होने वाले आईपीएल मैच में CSK किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ओपनिंग बल्लेबाज 


दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आज होने वाले आईपीएल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए रचिन रवींद्र और कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ओपनिंग करने के लिए उतर सकते हैं. रचिन रवींद्र और ऋतुराज गायकवाड़ की जोड़ी बेहद खतरनाक साबित हो सकती है और ये दोनों ही बल्लेबाज पावर-प्ले में जमकर रन लूटने में माहिर है. रचिन रवींद्र और ऋतुराज गायकवाड़ पल भर में मैच पलट सकते हैं.


मिडिल ऑर्डर 


चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन में नंबर 3 पर अजिंक्य रहाणे उतर सकते हैं. नंबर 4 पर डेरेल मिचेल बल्लेबाजी के लिए उतर सकते हैं. प्लेइंग इलेवन में नंबर 5 की बैटिंग पोजीशन पर शिवम दुबे उतर सकते हैं.


ऑलराउंडर 


चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन में नंबर 6 पर भारत के विस्फोटक ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा उतर सकते हैं. नंबर 7 पर समीर रिजवी को मौका मिल सकता है 


नंबर 8 और विकेटकीपर 


चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन में नंबर 8 पर विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी उतर सकते हैं.


स्पिन गेंदबाजी डिपार्टमेंट


चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन में महेश तीक्षणा स्पिन डिपार्टमेंट का जिम्मा संभालेंगे. 


तेज गेंदबाजी डिपार्टमेंट 


चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन में तेज गेंदबाजी डिपार्टमेंट में मुस्तफिजुर रहमान और दीपक चाहर को मौका दिया जा सकता है. मथीशा पथिराना इम्पैक्ट प्लेयर हो सकते हैं.   


ये हो सकती है चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन


रचिन रवींद्र, ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, डेरेल मिचेल, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, समीर रिजवी, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), मुस्तफिजुर रहमान, महेश तीक्षणा और दीपक चाहर.


इम्पैक्ट प्लेयर 


मथीशा पथिराना