Irfan Pathan Run Out: क्रिकेट जगत में सगे भाईयों की जोड़ियों ने खूब सुर्खियां बटोरी, फिर बात चाहे हार्दिक-क्रुणाल की हो या फिर इरफान और यूसुफ की. पठान ब्रदर्स की जोड़ी ने अपने करियर में कई मुकाबलों के नतीजे खड़े-खड़े बदल दिए. ऐसी ही उम्मीद वर्ल्ड चैंपियनशिप लीजेंड्स टूर्नामेंट के एक मैच में लगाई जा रही थी. लेकिन इस बार दोनों दिग्गज आपस में ही भिड़ गए. दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सरेआम इरफान पठान ने यूसुफ को फटकार लगा दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या था मामला? 


इंडिया चैंपियंस की टीम ग्रुप स्टेज के आखिरी मुकाबले में साउथ अफ्रीका का सामना कर रही थी. युवराज सिंह की कप्तानी वाली टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. साउथ अफ्रीका चैंपियंस ने स्कोरबोर्ड पर 210 रन टांग दिए. जवाबी कार्यवाही में इंडिया शुरुआत अच्छी नहीं रही. हालांकि, सुरेश रैना (25) और रॉबिन उथप्पा (21) ने ठीक-ठाक पारियों को अंजाम दिया. लेकिन विकेटों का सिलसिला नहीं रुका. पूरी जिम्मेदारी इरफान पठान और यूसुफ पठान पर आ गई. दोनों ने मैच में जान डाल दी थी. 


इरफान पठान हुए रन आउट


इरफान पठान 20 गेंदो में 35 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे. इस बीच उन्होंने एक हवाई शॉट खेला, लेकिन फील्डर के हाथों से गेंद छिटक गई. यूसुफ और इरफान ने एक रन भाग लिया था, लेकिन इरफान दूसरे रन के लिए भी भागे. यूसुफ ने मना किया लेकिन जब तक इरफान वापस आते तब तक गेंदबाज गिल्लियां बिखेर दीं. जिसके बाद इरफान पठान काफी नाराज नजर आए और सरेआम यूसुफ पठान पर चिल्ला पड़े. दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. 



इंडिया को मिली हार


इंडिया चैंपियंस को इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. इरफान पठान के विकेट के बाद अफ्रीका ने मैच में पकड़ बना ली थी. हालांकि, यूसुफ पठान ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. उन्होंने 44 गेंद में 54 रन की नाबाद पारी खेली. लेकिन युवराज एंड कंपनी को 54 रन से हा का सामना करना पड़ा.