नई दिल्‍ली: जापान (Japan) की राजधानी में हुए टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में शामिल होने वाले भारतीय खिलाड़ियों का अपने वतन लौटने पर जमकर स्वागत हुआ, लेकिन हर प्लेयर की किस्मत इतनी अच्छी नहीं होती


टोक्यो से वापसी पड़ी महंगी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आयरलैंड (Ireland) के मशहूर ताइक्‍वांडो (Taekwondo) खिलाड़ी जैक वूली (Jack Woolley) ने कभी ख्वाब में भी नहीं सोचा कि टोक्यो (Tokyo) से वापस लौटना उनके लिए कितना महंगा साबित हो सकता है.
 


यह भी पढ़ें- टी-20 वर्ल्ड कप: इन 15 खिलाड़ियो को मिलेगा टीम इंडिया में मौका! ये हो सकते हैं बाहर



बुरी तरह की गई पिटाई


टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) से वापसी के बाद आयरिश प्लेयर जैक वूली (Jack Woolley) की बुरी तरह पिटाई की गई. उनके शरीर से खून निकलने लगा जिसके बाद उन्हें सेंट जेम्‍स अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.
 



 


पुलिस को आरोपी की तलाश


आयरलैंड (Ireland) की राजधानी डब्लिन (Dublin) में 14 अगस्त की रात जैक वूली (Jack Woolley) पर किसी अंजान शख्स ने हमला कर दिया, स्थानीय पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.


 



 



जैक के होंठों पर लगे टांके


जैक वूली (Jack Woolley) के  होंठों पर कई टांके लगाए गए हैं. उन्होंने खून से लथपथ तस्वीर इंस्टाग्राम (Instagram) शेयर की थी, लेकिन बाद में उन्होंने इसे डिलीट कर दिया, तब तक ये फोटो वायरल हो चुकी थी.
 




जल्द ठीक होना चाहते हैं जैक


द सन की खबर के मुताबिक जैक ने कहा कि मैं अपने बेस्ट फॉर्म के साथ वापसी करना चाहता हूं. नॉर्मल जिंदगी में जाना चाहता हूं. जितनी जल्‍दी मुमकिन हो, ट्रेनिंग पर वापस जाना चाहता हूं. मैं ये नहीं चाहता कि एक हादसे की वजह से मेरी जिंदगी रुक जाए. 


 



मेडल नहीं जीत पाए जैक


जैक वूली (Jack Woolley) अपने मुल्क आयरलैंड (Ireland) के लिए टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) मेडल नहीं जीत पाए थे. वो 'राउंड ऑफ 16' में अर्जेंटीना के लुकास गुजमान (Lucas Guzman) के हाथों हार गए थे.
 



VIDEO