Border Gavaskar Trophy: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का सभी को बेसब्री से इंतजार था. लेकिन फिलहाल न्यूजीलैंड की टीम रोहित एंड कंपनी के लिए सबसे बड़ी टेंशन बनी हुई है. दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट की नजरें बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (BGT) के लिए खूंखार बल्लेबाज पर जमी हुई हैं. टीम के चीफ सेलेक्टर जॉर्ज बेली ने BGT के लिए एक ऐसा नाम कंफर्म किया है, जिसकी घरेलू क्रिकेट में तूती बोलती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डेविड वॉर्नर ने लिया संन्यास


दिग्गज डेविड वॉर्नर के संन्यास के बाद ऑस्ट्रेलिया एक घातक ओपनर की खोज में है. हालांकि, वॉर्नर ने बोर्ड को ग्रीन चिट दे रखी है कि वह कभी भी वापसी करने के लिए तैयार हैं, बस फोन आने की देरी है. लेकिन कंगारू टीम की नजरें युवा जोश इंग्लिश पर टिकी हुई हैं, जिन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अपनी बल्लेबाजी से खलबली मचा रखी है. चीफ सेलेक्टर जॉर्ड बेली ने एक बड़ा इशारा करते हुए साफ कहा कि वह शानदार फॉर्म में है और हमारे रेडार में है. 


क्या बोले जॉर्ज बेली? 


बेली ने संवाददाताओं से कहा, 'इसमें कोई शक नहीं ह कि वह बेहतरीन फॉर्म में है. मुझे लगता है कि वह बैटर के तौर पर जिस तरह का प्रदर्शन कर रहे हैं उसे देखते हुए वह साल के अलग-अंलग सीरीज में शामिल हो सकत हैं. अगर गर्मियों से पहले सही मौका मिलता है और वह जिस स्थान पर प्रदर्शन करने के लिए सबसे फिट हैं मुझे लगता है कि उन्हें शामिल किया जा सकता है.'


कैसा रहा प्रदर्शन? 


जोश इंग्लिश के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने घरेलू क्रिकेट में बल्ले से ऐसा गदर काटा कि सेलेक्टर्स के रेडार में बने हुए हैं. वनडे और टी20 में वह ऑस्ट्रेलिया के लिए डेब्यू कर चुके हैं लेकिन अब बारी है टेस्ट की. एक विकेटकीपर के तौर पर उनकी टक्कर एलेक्स कैरी से होगी. इंग्लिश ने पिछले सात शेफील्ड शील्ड मैच में 4 शतकीय पारियों को अंजाम दिया है.