अहमदाबाद: भारत और इंग्लैंड के बीच जारी तीसरा टेस्ट अहमदाबाद (Ahmedabad) के मोटेरा स्टेडियम (Motera Stadium) में खेला जा रहा है. इस स्टेडियम का नाम बदलकर नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) कर दिया गया है. ऐसा होते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इस कदम की आलोचाएं करना शुरू कर दी. दरअसल पहले इस मैदान का नाम सरदार पटेल के नाम पर था. ऐसे में इस बात पर बीजेपी को ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि खेल मंत्री किरेन रिजिजू (Kiren Rijiju) ने लोगों को इस बात से वाकिफ कराया है कि असल बात क्या है.  


रिजिजू ने आलोचकों को दिया जवाब


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खेल मंत्री किरेन रिजिजू (Kiren Rijiju) ने बुधवार को सरदार पटेल क्रिकेट स्टेडियम का नामकरण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर करने का बचाव करते हुए कहा कि पूरा खेल परिसर अब भी देश के पहले गृहमंत्री के नाम पर है.


इस एक लाख 32 हजार दर्शकों की क्षमता वाले स्टेडियम का बुधवार को राष्ट्रपित रामनाथ कोविंद ने उद्घाटन किया.


IND VS ENG: Ben Stokes ने मैच के पहले दिन किया अहम नियम उल्लंघन, अंपायर ने उठाया ये कदम


किरेन रिजिजू (Kiren Rijiju) ने ट्वीट करके कहा, ‘पूरे खेल परिसर का नाम सरदार पटेल एनक्लेव है. केवल क्रिकेट स्टेडियम का नाम नरेंद्र मोदी स्टेडियम किया गया है. यह स्टेडियम भी इस परिसर के अंदर है’.


 



राहुल गांधी पर साधा निशाना


उन्होंने विपक्ष के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा आलोचना के संदर्भ में कहा, ‘विडंबना देखिये कि जिस ‘परिवार’ ने कभी सरदार पटेल का, यहां तक कि उनके निधन के बाद भी सम्मान नहीं किया, वही अब हो हल्ला मचा रहा है’.