नई दिल्ली: विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया को अगले महीने मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैच की टेस्ट सीरीज खेलनी है. इस बड़ी सीरीज से पहले टीम इंडिया जमकर पसीना बहा रही है. इसी बीच टीम ने इंग्लैंड की काउंटी टीम के खिलाफ एक प्रैक्टिस मैच भी खेला, जिसमें टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा.  


311 पर ऑलआउट हुई टीम


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंडियंस (भारतीय टीम) की पहली पारी यहां रिवरसाइड ग्राउंड पर काउंटी एकादश के खिलाफ खेले जा रहे तीन दिवसीय अभ्यास मैच के दूसरे दिन बुधवार को 311 रन पर ऑलआउट हो गई. इंडियंस की पारी में मोहम्मद सिराज तीन रन बनाकर नाबाद रहे. काउंटी एकादश की ओर से क्रैग माइल्स ने चार विकेट लिए जबकि लिंडन जेम्स और लियाम पैटरसन व्हाइट को दो-दो विकेट मिला तथा जैक कारसन को एक विकेट मिला.


सिर्फ दो बल्लेबाज रहे हिट


इससे पहले, इंडियंस ने दूसरे दिन नौ विकेट पर 306 रन से आगे खेलना शुरू किया और जसप्रीत बुमराह ने तीन और सिराज ने एक रन से आगे पारी बढ़ाई. दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर कुल पांच रन और जोड़े जिसके बाद बुमराह पांच रन बनाकर अंतिम बल्लेबाजी के रूप में आउट हुए और टीम की पहली पारी ऑलआउट हो गई. इंडियंस की ओर से लोकेश राहुल 101 (रिटायर आउट), रवींद्र जडेजा 75, मयंक अग्रवाल 28, हनुमा विहारी 24, चेतेश्वर पुजारा 21, शार्दुल ठाकुर 20 और कप्तान रोहित शर्मा ने नौ रन बनाए.


कोहली और रहाणे हुए चोटिल 


इस सीरीज से पहले एक बुरी खबर भी सामने आई है. दरअसल टीम के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे चोटिल हो गए हैं. इन दोनों ही खिलाड़ियों ने काउंटी टीम के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में भाग भी नहीं लिया. हालांकि फैंस को उम्मीद हो कि ये दोनों खिलाड़ी जल्दी सही हो जाएंगे.