KL Rahul Athiya Shetty: बॉलीवुड और क्रिकेट जगत बहुत ही गहरा नाता रहा है. कई स्टार एक्ट्रेस ने क्रिकेट प्लेयर्स से शादी की. इनमें विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, मोहम्मद अजहरुद्दीन-संगीता बिजलानी और मंसूर अली खान और शार्मिला टैगोर के नाम शामिल हैं. अब इस कड़ी में केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) शामिल हो सकते हैं. दोनों ही लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इनके शादी की खबरें पहले ही आ चुकी है. अब इन दोनों की शादी पर सुनील शेट्टी ने जवाब दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Suniel Shetty ने दिया ये जवाब 


अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के पिता और फेमस बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने एक इंटरव्यू में बोलते हुए कहा, 'जब बच्चे फैसला कर लेंगे, तो शादी हो जाएगी. राहुल का अभी बहुत ही टाइट शेड्यूल है. अभी एशिया कप है, फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज होनी है. उसके बाद टी20 वर्ल्ड कप होना है. एक दिन के रेस्ट-डे पर तो शादी नहीं कर सकते ना.' इससे साफ है कि केएल राहुल के पास अभी डेट की कमी है, जैसे ही उनके पास डेट होगी राहुल-अथिया की शादी हो सकती है. 



तीन साल से हैं रिलेशनशिप में 


केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) पिछले तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अथिया शेट्टी दिखने में बहुत ही खूबसूरत हैं. वह सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव रहती है. उनके द्वारा शेयर किए हुए फोटोज फैंस को बहुत ही ज्यादा पसंद आते हैं. कुछ दिनों पहले आई एक रिपोर्ट में कहा गया कि कपल एक घर में शिफ्ट हो गए हैं. दोनों को ब्रांदा के कार्टर रोड स्थित बिल्डिंग पर एक घर खरीदा है, जहां पर वे साथ ही रह रहे हैं. 


तीनों ही फॉर्मेट में हैं हिट 


केएल राहुल (KL Rahul) भारतीय टीम के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेलते हैं. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वह टीम इंडिया को हारे हुए मैच जिता सकें. राहुल चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदलने में माहिर हैं. आईपीएल में केएल राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर