IND W vs SL W Highlights: टीम इंडिया की बादशाहत बरकरार, 82 रन से श्रीलंका को रौंदा, सेमीफाइनल की राह आसान

काव्य यादव Wed, 09 Oct 2024-10:50 pm,

IND W vs SL W: महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और श्रीलंका को करो या मरो के मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा है. श्रीलंकाई टीम ने हार की हैट्रिक लगाई, जिसके चलते सेमीफाइनल तक पहुंचना टीम के लिए लगभग नामुमकिन हो गया है. टीम इंडिया ने 82 रन से मुकाबला जीता.

India W vs Sri Lanka W Live Score:  महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और श्रीलंका को करो या मरो के मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा है. श्रीलंकाई टीम ने हार की हैट्रिक लगाई, जिसके चलते सेमीफाइनल तक पहुंचना टीम के लिए लगभग नामुमकिन हो गया है. टीम इंडिया ने 82 रन से मुकाबला जीता. टीम इंडिया की तरफ से कप्तान हरमनप्रीत कौर और स्मृति मंधाना ने आतिशी फिफ्टी ठोकी. वहीं, शेफाली वर्मा ने भी अपनी ताबड़तोड़ इनिंग से श्रीलंका को नेस्तानाबूद कर दिया. 


टीम इंडिया ने भी मेगा इवेंट में शुरुआत अच्छी नहीं की थी. न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा. लेकिन दूसरे मैच में पाकिस्तान के खिलाफ हरमन एंड कंपनी ने बेहतरीन वापसी की और पाकिस्तान को धूल चटाई. अब टीम इंडिया यदि श्रीलंका के खिलाफ जीत दर्ज करती है तो सेमीफाइनल की राह आसान हो जाएगी.

नवीनतम अद्यतन

  • IND W vs SL W Live: भारत ने 82 रन से श्रीलंका को दी मात

    भारत ने श्रीलंका के खिलाफ 82 रन से बेहतरीन जीत दर्ज की है. टीम इंडिया ने 3 मैच में से महज 1 मुकाबला गंवाया है. बड़ी जीत के चलते टीम इंडिया की सेमीफाइनल के लिए उम्मीदें बरकरार हैं. भारत की तरफ से बैटिंग और बॉलिंग दोनों से शानदार प्रदर्शन किया.

  • IND W vs SL W Live: श्रीलंका ताश के पत्तों की तरह बिखरी

    श्रीलंका की टीम ताश के पत्तों की तरह बिखरती  नजर आ रही है. 50 से पहल ही टीम को चौथा झटका लगा. भारतीय टीम नेट रन रेट को देखते हुए श्रीलंका को तेजी से पछाड़ने में लगी हुई है. श्रीलंका को जीतने के लिए हर ओवर में 11 रन ठोकने को होंगे. 

  • IND W vs SL W Live: टीम इंडिया ने कसा फंदा, 2 ओवर में 2 विकेट

    भारतीय महिला टीम ने श्रीलंका पर बुरी तरह फंदा कसा. भारत की रेणुका सिंह ने शुरुआती 2 ओवर में 2 विकेट हासिल किए. वहीं, श्रेयंका पाटिल ने भी 1 विकेट झटका. लगातार 3 ओवर में 3 विकेट गिरे. महज 6 के स्कोर पर श्रीलंका ने अपने 3 बल्लेबाजों को खो दिया है. 

  • IND W vs SL W Live: भारत ने श्रीलंका को दिया 173 रन का लक्ष्य

    टीम इंडिया की तरफ से बेहतरीन बैटिंग देखने को मिली. शेफाली और स्मृति के बाद कप्तान कौर ने भी जलवा बिखेरा. उन्होंने महज 27 गेंद में 52 रन की आतिशी पारी खेली. भारत ने श्रीलंका को 173 रन का लक्ष्य दिया है. भारत ने इस वर्ल्ड कप का हाईएस्ट स्कोर बना दिया है. 

  • IND W vs SL W Live: टीम इंडिया को तीसरा झटका

    भारतीय टीम को तीसरा झटका जेमिमा रॉड्रिग्स के रूप में लगा है. टीम इंडिया के रनों में मंदी नजर आई. अब कप्तान हरमनप्रीत कौर प स्कोरबोर्ड चलाने की जिम्मेदारी आ चुकी है. भारत का स्कोर 128/3 रहा. 

  • IND W vs SL W Live: टीम इंडिया को लगातार दो झटके, ओपनर्स हुए आउट

    भारतीय महिला टीम ने श्रीलंका के खिलाफ गजब की शुरुआत की थी. लेकिन 98 के स्कोर पर टीम इंडिया को लगातार दो झटके लग गए. फिफ्टी ठोकते ही स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना अपना विकेट गंवा बैठीं. इसके बाद अगली ही गेंद पर शेफाली वर्मा भी कैच आउट हुईं. 

  • IND W vs SL W Live: टीम इंडिया की विस्फोटक शुरुआत

    भारतीय टीम ने ताबड़तोड़ अंदाज में शुरुआत की है. शेफाली वर्मा आतिशी अंदाज में बैटिंग करती नजर आ रही हैं. टीम इंडिया ने 4 ओवर तक 24 रन बना लए हैं. दूसरी तरफ श्रीलंका विकेट की तलाश में है. 

  • IND W vs SL W: दोनों टीमों की प्लेइंग-XI

    श्रीलंका- विशमी गुणरत्ने, चमारी अटापट्टू (कप्तान), हर्षिता समरविक्रमा, कविशा दिलहारी, नीलाक्षी डी सिल्वा, अनुष्का संजीवनी (डब्ल्यू), अमा कंचना, सुगंधिका कुमारी, इनोशी प्रियदर्शनी, उदेशिका प्रबोधनी, इनोका राणावीरा.

    भारत- शेफाली वर्मा, स्मृति मंधाना, जेमिमा रोड्रिग्स, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), ऋचा घोष (डब्ल्यू), दीप्ति शर्मा, सजीवन सजना, अरुंधति रेड्डी, श्रेयंका पाटिल, आशा सोभना, रेणुका ठाकुर सिंह.

  • IND W vs SL W Live: भारत ने जीता टॉस, पहले करेगी गेंदबाजी

    श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. श्रीलंकाई टीम पहले बल्लेबाजी करती नजर आएगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link